सिंगापूर के पीएम से मिले राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली हसिएन लूंग से मिले इस दौरान राहुल ने लूंग के साथ भारत और सिंगापुर के संबंधों पर बातचीत की. प्रधानमंत्री ली हसिएन लूंग से मुलाकात के समय कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा और दूरसंचार उद्यमी सैम पित्रोदा भी मौजूद रहे. कांग्रेस अध्यक्ष ने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी.

राहुल गाँधी ने ट्वीट कर कहा कि, 'आज मेरी सिंगापुर से प्रधानमंत्री लूंग के साथ सौहर्दापूर्ण बात हुई. विचार-विमर्श के दौरान दोनों देशों के जु़ड़े मुद्दों पर विस्तृत चर्चा गई गई.' पीएम लूंग से अपनी मुलाकात पर राहुल ने काफी खुशी जाहिर की है. उन्होंने इस मुलाकत की कुछ तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी शेयर किया.

बता दें कि इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिंगापुर के उपप्रधानमंत्री थारमन शानमुगरत्नम से भी मुलाकात की. इस मुलाकात में राहुल के साथ मौजूद देवड़ा ने भी ट्वीट कर अपनी ख़ुशी जाहिर की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली को देखकर खुशी होती है. पहली बार 2005 में उनसे नई दिल्ली में मुलाकात हुई थी. यह मुलाकात भारत-सिंगापुर संसदीय फोरम के लंच के दौरान हुई थी. आपको बता दें कि राहुल गांधी सिंगापूर की तीन दिन की यात्रा पर गए हुए है जहां वह एक यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने बीजेपी सहित देश के अन्य कई मुद्दों पर खुलकर बात की. 

 

राजनीतिक पार्टी के लिए हिमालय का रुख करेंगे रजनीकांत

लंदन में विजय माल्या की आलीशान नाव जब्त

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का वीडियो वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -