राहुल गांधी ने श्रीनगर में डिनर को लेकर फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात
राहुल गांधी ने श्रीनगर में डिनर को लेकर फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात
Share:

2 दिवसीय दौरे पर सोमवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी ने सोमवार शाम को जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ फारूक अब्दुल्ला के साथ डिनर किया. गांधी ने अपने बेटे की शादी में कांग्रेस जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर द्वारा आयोजित रात्रिभोज में भाग लिया। समारोह में राहुल को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ फारूक अब्दुल्ला, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सदर-ए-रियासत डॉ करण सीएम सैफ दीन सोज के साथ एक टेबल साझा करते देखा गया।

प्रो सोज ने कहा कि गांधी जम्मू-कश्मीर की स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने गांधी को अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की स्थिति के बारे में जानकारी दी। इससे पहले मीर ने कहा था कि गांधी मंगलवार शाम को औपचारिक रात्रिभोज में पीपुल्स अलायंस फॉर गुप्कर डिक्लेरेशन के नेताओं से मुलाकात करेंगे। हालांकि, कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है क्योंकि कांग्रेस नेता अब इसके बजाय मंगलवार दोपहर को दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

मीर ने कहा कि गांधी लाल चौक में मौलाना आजाद रोड श्रीनगर में पार्टी के जम्मू-कश्मीर मुख्यालय का उद्घाटन करेंगे। वह कांग्रेस भवन के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे। 5 अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 और 35A को निरस्त करने के बाद राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर की यह पहली यात्रा है।

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

नीरज चोपड़ा को लेकर उनके दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नीरज को दौलत और शोहरत...

IPL 2021: 'स्टैंड में गई गेंद से नहीं खेला जाएगा मैच', BCCI ने नियमों में किया बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -