कर्नाटक: कांग्रेसी विधायकों की राहुल के साथ बैठक, इन बातों पर चर्चा हुई
कर्नाटक: कांग्रेसी विधायकों की राहुल के साथ बैठक, इन बातों पर चर्चा हुई
Share:

कर्नाटक में मंत्रिमंडल को लेकर फंसा पेंच अब तक सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी बीच कांग्रेस के विधायकों में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. इसी के चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कर्नाटक में कांग्रेस के विधायकों का नेतृत्व कर रहे एमबी पटेल के साथ बाकि विधायकों से बैठक में चर्चा कर मामले को सुलझाने को कोशिश की, वहीं इस बैठक में राहुल के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव और राज्य के मंत्री कृष्णा बी गौड़ा भी शामिल थे. 

वहीं इस बैठक के बाद कांग्रेस के लिए कर्नाटक में बहुत कुछ नकारात्मक निकल कर बाहर आ रहा है. इस बैठक के बाद एमबी पाटिल ने अपने बयान में कहा कि " ‘मैंने राहुल गांधी के साथ अपने विचार साझा किए और राज्य में हालात के बारे में बताया. मैं कुछ मांग नहीं रहा हूं.’ अगले कदम को लेकर पाटिल ने कहा कि कैबिनेट विस्तार के बाद से नाराज चल रहे विधायकों से चर्चा के बाद अगले कदम के बारे में फैसला किया जाएगा."

वहीं इस मीटिंग में मौजूद राज्य के मंत्री कृष्णा बी गौड़ा ने भी मीटिंग के बाद कहा कि वो मतभेद दूर करने के लिए राहुल गाँधी के पास आए, ऐसी किसी भी तरह की अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं दे जिसमे कहा जा रहा है, हम कांग्रेस को छोड़ने का प्लान बना रहे है. बता दें, कर्नाटक में चल रही उठापटक के बीच हाल ही में बीजेपी के विपक्ष के नेता येदियुरप्पा ने कहा कि "कांग्रेस के बहुत से विधायक उनके सम्पर्क में है, जो कांग्रेस से नाराज चल रहे है. बता दें, कर्नाटक में हाल ही में कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन वाली सरकार बनी थी जिसके मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले कुमारस्वामी इस समय सीएम की कुर्सी पर बैठे है. 

कमलनाथ प्रदेश को छिंदवाड़ा न समझें- प्रभात झा

केजरीवाल ने लगाया फंसाने का आरोप

मिलिए ब्रिटैन में पगड़ी पहन कर परेड करने वाले पहले सैनिक से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -