लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी ने बैठक में लिया बड़ा फैसला,आप के साथ नहीं होगा कोई गठबंधन

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली की कुल 7 सीटों पर आम आदमी पार्टी के साथ गठनबंधन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की एक बैठक बुलाई थी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के घर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित, दिल्ली कांग्रस के पूर्व अध्यक्ष अजय माकन सहित दिल्ली के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

भाजपा के हाथ से फिसल रहे आदिवासी वोटर, क्या पीएम मोदी के धार दौरे से बदलेगा माहौल ?

इस बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव में दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर विचार विमर्श किया गया। मीटिंग के बाद दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीली दीक्षित ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया है कि दिल्ली में 'आप' के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा।

पाकिस्तान का दावा, हमारी सीमा में घुस आई थी भारतीय पनडुब्बी, पाक नेवी ने खदेड़ा

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीट में से 6 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है, किन्तु इसे सिर्फ कांग्रेस पर दबाव की राजनीति माना जा रहा था। ऐसा बताया जा रहा था कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच 3-3 सीटों के फार्मूले पर चर्चा चल रही है जबकि एक सीट यशवंत सिन्हा या फिर शत्रुघ्न सिन्हा को दिए जाने की खबर सामने आई थी, किन्तु अब शीला दीक्षित के बयान से सभी अटकलों पर लगाम लग गई है।

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी ने बुलाई दिग्गज नेताओं की बैठक, आप के साथ गठबंधन पर चर्चा संभव

ये नई नीति वाला भारत है, आतंकियों से घर में घुसकर बदला लेगा- पीएम मोदी

भाजपा-अकाली दल के गठबंधन को बड़ा झटका, शेर सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -