लोकसभा चुनाव: अमेठीवासियों को राहुल गाँधी ने लिखा पत्र, भाजपा पर साधा निशाना
लोकसभा चुनाव: अमेठीवासियों को राहुल गाँधी ने लिखा पत्र, भाजपा पर साधा निशाना
Share:

अमेठी:  2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में छह मई को होने वाली वोटिंग से ऐन पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पत्र लिखकर अमेठी को अपना परिवार बताया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा है कि अमेठी से उनका संबंध भावनात्मक तौर पर उतना ही मजबूत है, जितना किसी परिवार के सदस्यों के बीच होता है। 

राहुल गाँधी ने आरोप लगाया है कि भाजपा झूठ और पैसे के बल पर चुनाव में जीत हासिल करना चाहती है। राहुल गांधी ने अपने पत्र में कहा कि, 'अमेठी मेरा परिवार है। मेरा अमेठी परिवार मुझे ताकत देता है कि मैं सच्‍चाई के साथ मजबूती से खड़ा रहूं, मैं गरीब-कमजोर लोगों का दर्द समझ सकूं और उनके लिए आवाज उठा सकूं और सबके लिए एक समान न्‍याय का संकल्‍प ले सकूं। आप लोगों ने मुझे जो प्रेम की सीख दी थी, उसके आधार पर मैंने पूरे देश को उत्‍तर से दक्षिण, पूरब से पश्चिम तक जोड़ने का प्रयास किया है।' 

राहुल गाँधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जहां गरीबों, महिलाओं, छोट दुकानदारों के लिए कार्य करना चाहती है, वहीं भाजपा का उद्देश्य 15-20 उद्योगपतियों को सरकार का मालिक बना देना है। राहुल गाँधी ने कहा है कि, 'कांग्रेस के सिस्‍टम में मालिक जनता है, जबकि भाजपा के सिस्‍टम के हिसाब से मालिक अनिल अंबानी हैं।' राहुल गांधी ने कहा है कि केंद्र में कांग्रेस सत्ता में आते ही अमेठी में विकास के रुके सभी कार्य फिर से आरंभ कराए जाएंगे। 

खबरें और भी:-

 

शिवसेना ने की पीएम की तारीफ, सामना में लिखा- मोदी है तो मुमकिन है

साइकिल का बटन दबाने से चौकीदार, ठोकीदार और धमकीदार बाहर हो जाएंगे - अखिलेश यादव

भाजपा चाहे सनी देओल या सनी लियोनी को ले आए, कोई नहीं रोक पाएगा हमारी आंधी- कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -