मंदसौर रेप केस पर बोले राहुल, गुनाहगार को सजा दिलाकर मासूम को जल्द मिले न्याय
मंदसौर रेप केस पर बोले राहुल, गुनाहगार को सजा दिलाकर मासूम को जल्द मिले न्याय
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश के मंदसौर में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले ने पूरे देश में सनसनी मचा दी हैं. मध्यप्रदेश के कई दिग्गज नेताओं द्वारा इस पर काफी खेद जताने के बाद अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस दर्दनाक घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया हैं. राहुल गांधी ने कहा कि इस घटना ने मुझे पूरी तरह हिला कर रख दिया हैं. साथ ही राहुल ने भारतवासियों से सुरक्षा के लिहाज से सभी को एकजुट होने की बात भी कही. 

अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से खेद प्रकट करते हुए राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश के मंदसौर में आठ साल की बालिका का अपहरण करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और वह जीवन तथा मौत से जूझ रही है. मासूम बच्ची के साथ किए गए इस कुकृत्य से मैं आहत हूं. 

गौरतलब है कि मासूम बच्ची के साथ 26 जून को उस समय यह हादसा हुआ जब वह स्कूल से वापस लौट रही थी. इस घटना से पूरा देश इस समय सहमा हुआ हैं. और पूरा देश फिलहाल पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हुआ हैं. एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज शिवराज सिंह ने भी इस पर शोक जताते हुए कहा था कि दुष्कर्म के आरोपियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा. बता दे कि अभी बच्ची का इलाज जारी हैं. बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसके पास दो पुलिस जवान भी तैनात किए गए हैं. 

बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता के विवादित कारनामे और भी है

मंदसौर रेप केस: दूसरा आरोपी भी हिरासत में, फांसी की मांग को लेकर प्रदर्शन

मंदसौर रेप केस: सुदर्शन गुप्ता ने जुड़वाएं बच्ची के माता पिता से हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -