'न वैक्सीन न रोजगार, बिलकुल फेल मोदी सरकार..' केंद्र पर राहुल गांधी का तीखा प्रहार

May 05 2021 02:08 PM
'न वैक्सीन न रोजगार, बिलकुल फेल मोदी सरकार..' केंद्र पर राहुल गांधी का तीखा प्रहार

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण की गंभीर स्थिति को लेकर बुधवार को एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि लोगों को वैक्सीन और रोजगार उपलब्ध कराने में मोदी सरकार विफल रही है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ना वैक्सीन, ना रोजगार, जनता झेले कोरोना की मार, बिलकुल फेल मोदी सरकार!' राहुल गांधी कोरोना महामारी को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि अब देश में संक्रमण जिस स्तर तक पहुंच गया है, वैसी स्थिति में केवल लॉकडाउन ही एकमात्र रास्ता है। सोमवार को भी कर्नाटक के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण 24 मरीजों के मारे जाने को राहुल गांधी ने हत्या करार दिया था। 

आपको बता दें कि मंगलवार को देश में एक दिन में कोरोना वायरस से रिकॉर्ड 3,780 लोगों की मौत के बाद इस बीमारी से जान गंवाने वालों की तादाद बढ़ कर 2,26,188 हो गई है, जबकि एक दिन में संक्रमण के 3 लाख 82 हजार 315 नए केस दर्ज किए गए हैं।

 

जेपी नड्डा ने भाजपा नेताओं के साथ ली शपथ- 'बंगाल से सियासी हिंसा मिटाकर रहेंगे'

FB और ट्विटर के प्रतिबंध के बाद, ट्रम्प ने अपने नए ' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ' की शुरूआत की

बंगाल में लग सकता है राष्ट्रपति शासन, गवर्नर जगदीप धनखड़ ने दी चेतावनी