किसान की मदद को लेकर राहुल के पत्र का कुछ इस तरह दिया केरल के सीएम ने जवाब
किसान की मदद को लेकर राहुल के पत्र का कुछ इस तरह दिया केरल के सीएम ने जवाब
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में किसान वीडी दिनेश कुमार ने आत्महत्या कर ली, जिसके बाद राहुल ने राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को पत्र लिखकर उन्हें इस मामले की जांच और मृतक के परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए कहा था। राहुल के पत्र पर शनिवार को मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने जवाब दिया है।

शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस की बड़ी बैठक आज, हो सकते हैं बड़े फैसले

पत्र में लिखा कुछ ऐसा  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिनराई विजयन ने बताया कि उन्होंने जिलाधिकारी से मामले की गहन जांच करने और सरकार के पास एक रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। उन्होंने पत्र में लिखा, 'श्री राहुलजी, आपने 28 मई को एक पत्र लिखा था जिसमें वायनाड के किसान वीडी दिनेश कुमार की आत्महत्या की जांच करने और परिवार की आर्थिक मदद करने का अनुरोध किया था। जैसा कि आपको पता होगा कि केरल किसानों की मदद करने की कोशिश करता रहता है और हमने इस साल के आखिर तक उनसे राशि लेने पर रोक लगा रखी है।

अमेरिका के वर्जीनिया में बंदूकधारी ने की अंधाधुंध फायरिंग, कई मरे

दिए गए है जांच के आदेश 

इसी के साथ पत्र में उन्होंने आगे लिखा, 'आप मेरी बात से सहमत होंगे कि पूरे देश के किसानों को खेती के लिए ली जाने वाली राशि का भुगतान करने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इस मामले को संसद में उठाए जाने की जरुरत है और मुझे उम्मीद है कि आप इसमें हमारी मदद करेंगे। जिससे कि न केवल केरल के बल्कि देश के विभिन्न हिस्सों के किसानों को राहत मिलेगी। मैंने जिलाधिकारी से गहन जांच करके सरकार के पास एक विस्तृत रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। जिसमें आर्थिक मदद भी शामिल है।

कांग्रेस मुख्यालय के सामने स्थापित हुई राफेल विमान की प्रतिकृति, जानिए इसकी वजह

'ओडिशा के मोदी' बोले, पीएम से मेरी तुलना सर्वथा अनुचित

मोदी सरकार 2.0 के कैबिनेट की पहली बैठक कुछ ही देर में होगी शुरू, अमित शाह सहित दूसरे मंत्री पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -