राहुल गांधी जन स्वराज सम्मेलन में शामिल हुए

राहुल गांधी गुरुवार को रायपुर पहुंचे. रायपुर में राहुल गांधी जन स्वराज सम्मेलन के शामिल होने आये. इस मौके पर उन्होने लोगों के सामने अपनी बात भी रखी. कांग्रेस अध्यक्ष  गुरुवार को लगभग सुबह 10 बजे रायपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे.  एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का स्वागत प्रभारी सचिव चंदन यादव, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने किया. शहर में बूढा तालाब स्थित इंडोर स्टेडियम में ये सम्मेलन आयोजित किया गया.

इस सम्मलेन में का आयोजन छः  प्रदेशों के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ किया जा रहा है. इन छः प्रदेशों में  छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, झारखंड,  महाराष्ट्र, ओडिशा और बिहार के पंचायत प्रतिनिधि शामिल हो रहे है.

इस दौरान राहुल गांधी  ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी उन्होने कहा कि किसान सरकार से कर्जा माफी की बात करता है. अरुण जेटली कहते हैं किसान का कर्जा माफ करना हमारी पॉलिसी में नहीं है. 1 साल के भीतर 15 अमीर लोगों का कर्जा माफ हो जाता है. उसके बारे में जेटली कुछ नहीं कहते हैं. उन्होने आगे कहा कि कोई भी संस्था देख लीजिए देश का.  एजुकेशन, सुप्रीम कोर्ट, प्रेस, प्लानिंग कमीशन.  हर एक हर संस्था को एक के बाद एक आरएसएस के लोग अपने लोगों से भर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने हिंदुस्तान को चलाया. हिंदुस्तान की संस्था को हम अपने लोगों से कभी नहीं भरते थे.    

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय का तीसरा दीक्षांत समारोह

रायपुर में लोगों को गर्मी से मिली राहत

नक्सलियों ने गाड़ियों में आग लगाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -