राहुल गाँधी को तेजस्वी का सहारा
राहुल गाँधी को तेजस्वी का सहारा
Share:

2019 के आम चुनावों के बीच अटकलों का दौर अभी से ही शुरू हो चूका है. हाल ही में विपक्ष के जोड़-तोड़ के बाद बीजेपी के खेमे में भी काफी हलचल दिखाई दे रही है. इन्हीं अटकलों के बीच आज बिहार की आरजेडी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राहुल गाँधी को लेकर कहा कि उन्हें कोई समस्या नहीं है कि वो प्रधानमंत्री बने. 

बता दें, एक राष्ट्रीय चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में तेजस्वी यादव ने विपक्ष के नेता के तौर पर अपनी पार्टी का निर्णय खुलकर सामने रख दिया. तेजस्वी यादव ने इस बारे में कहा कि "अगर कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरती है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है कि राहुल गाँधी देश के पीएम बने. वो योग्य है और एक पीएम के नाते मुझे उनमे किसी भी तरह की कोई खामी नजर नहीं आती."

वहीं राहुल गाँधी और तेजस्वी यादव का रिश्ता काफी नजदीकी रहा है, वहीं तेजस्वी यादव और राहुल गाँधी के बीच हाल ही में कई मुलाकातें भी हुई है जिसके अनुसार कयास लगाया जा रहा है कि राहुल गाँधी को आरजेडी का साथ मिल गया होगा लेकिन इस बात की पुष्टि अब खुद तेजस्वी यादव ने अपने बयान में कर दी है. वहीं राहुल गाँधी की पीएम पद की दावेदारी के लिए अभी विपक्ष के कई नेता संशय में है. 

डॉ. कफील के सहारे राहुल ने साधा योगी पर निशाना, लिखा पत्र

कुएं पर नहाने गए पिछड़ी जाति के युवको की पिटाई पर बवाल, राहुल के सवाल

राहुल ने दलितों की पिटाई पर बीजेपी -आरएसएस पर हमला बोला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -