'BJP के स्टार प्रचारक हैं राहुल गांधी', इस नेता का आया बड़ा बयान
'BJP के स्टार प्रचारक हैं राहुल गांधी', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

उज्जैन: तेलंगाना के बीजेपी MLA टी. राजा ने राहुल गांधी को कॉमेडियन बता दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो नहीं, नहीं तो कांग्रेस तोड़ो कार्यक्रम पर काम कर रहे हैं। एक मायने में राहुल गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारक लगते हैं। यह बात उनके बयानों से समझी जा सकती है। टी. राजा अपनी धार्मिक यात्रा पर उज्जैन आए हैं। बुधवार को उन्होंने महाकाल के दर्शन किए तथा संवाददाताओं से चर्चा की। टी. राजा ने फिल्म पठान को लेकर भी अपना पक्ष दिया। 

बीजेपी MLA टी. राजा ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। महाकाल मंदिर में दर्शन पूजन करने के पश्चात् टी. राजा नलखेड़ा बगलामुखी माता के दर्शन के लिए रवाना हुए। उज्जैन में संवाददाताओं से चर्चा करने के चलते टी. राजा ने कहा कि राहुल गांधी एक बहुत बड़े कॉमेडियन हैं। वह भारत जोड़ो नहीं वरन कांग्रेस तोड़ो कार्यक्रम कर रहे हैं। राहुल जहां जहां जाते हैं वहां कांग्रेस के लोग पार्टी छोड़कर भागने लग जाते हैं। तेलंगाना में ही कांग्रेस के कई ग्रुप बन गए हैं। 

टी. राजा ने कहा कि तेलंगाना में कई नेताओं ने कांग्रेस को छोड़ दिया है। कई अन्य नेता कांग्रेस छोड़ने वाले हैं। उन्होंने यह भी कहा कि तेलंगाना के कई नेता कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में सम्मिलित होंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो कार्यक्रम कर रहे हैं मगर पब्लिक उनको नहीं पूछ रही है। कांग्रेस के कार्यकर्ता भी राहुल को नहीं पूछ रहे हैं। इसके साथ ही टी. राजा ने इल्जाम लगाया कि भारत जोड़ो यात्रा में पैसे देकर लोगों की भीड़ जुटाई जा रही है। राहुल को अपनी भाषा में भी संयम लाने की आवश्यकता है। कभी वह सेना के जवानों पर कमेंट करते हैं तो कभी भगवा पर... टी. राजा ने कहा कि राहुल ने एकबार आलू से सोना उगाने वाला बयान दिया था। एक मायने में मैं बोलना चाहूंगा कि राहुल बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं।

रूस से युद्ध के बीच अमेरिका पहुंचे जेलेंस्की, बाइडेन बोले- यूक्रेन अकेला नहीं पड़ेगा, साथ है US

चीन मुद्दे पर संसद में विपक्ष का हंगामा, किरेन रिजिजू ने 2005 का जिक्र कर कांग्रेस को दिखाया आइना

NCP नेता ने की मुर्गी से मुंबई की तुलना, BJP महिला विधायक बोली- 'उन्होंने मुझे चिल्लाकर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -