राहुल लालू के पक्ष में
राहुल लालू के पक्ष में
Share:

दिल्ली : अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का साथ देते नज़र आ रहे है. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार सीबीआई पर प्रेशर बनाकर रेलवे में टेंडर के मामले में पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद को गलत तरीके से फंसाने की कोशिश की गई है. राहुल ने इसी खबर का हवाला अपने ट्वीट में दिया है. इसमें दावा किया गया है कि सीबीआई की लीगल सेल ने रेलवे टेंडर मामले में लालू को क्लीन चिट दे दी थी.

अखबार में छपी एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर सीबीआई का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. इसमें सीबीआई द्वारा रेलवे टेंडर मामले में लालू यादव को फंसाने का आरोप लगाया गया है. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार सीबीआई का इस्तेमाल विपक्षी पार्टियों के प्रमुख नेताओं को टारगेट करने और उनको परेशान करने के लिए कर रही है. अब एक न्यूज रिपोर्ट भी इस ओर इशारा कर रही है कि सीबीआई पर लालू यादव के खिलाफ केस दर्ज करने का दबाव बनाया गया, जबकि सीबीआई की खुद की कानूनी टीम ने ऐसा न करने की सलाह दी थी.

राहुल गांधी ने इसके साथ ही पूछा कि पीएम नरेंद्र मोदी बताइए इसके बाद आप अगला टारगेट किसको करने जा रहे हैं? इसी क्रम में मामले पर बिहार विधानसभा की कार्यवाही आरजेडी सदस्यों के हंगामे के कारण सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है. एक अखबार में छपी खबर को मुद्दा बनाते हुए आरजेडी के सदस्यों ने हंगामा किया और नारेबाजी की.

सोनिया के भोज पर शिवसेना ने नमक छिड़का

कांग्रेस महाधिवेशन में इन मुद्दों पर हुई चर्चा, सभी बड़े नेता शामिल

कांग्रेस अधिवेशन का आगाज आज से

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -