पीएम मोदी पर हमलावर हुए राहुल, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनता

पीएम मोदी पर हमलावर हुए राहुल, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनता

पटना: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को बिहार के सुपौल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार ने बिहार के युवाओं को बदनाम करने का काम किया है. पूरे देश में बिहार के युवा जाकर बैंक और सरकारी अधिकारी के सामने चौकीदारी करते हैं, किन्तु जो यहां से जो चौकीदार बनकर जाता है तो वो ईमानदार होता है. अगर कोई बिहार का चौकीदार बैंक के सामने खड़ा रहे तो उस बैंक में कभी डकैती नहीं हो सकती.

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी, जनता के नहीं बल्कि विजय माल्या और नीरव मोदी के चौकीदार हैं. अब चौकीदार को सच्चाई सामने आ रही है तो वे घबरा रहे हैं. राहुल ने कहा है कि पीएम मोदी ने उद्योगपति अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये दिए, पीएम मोदी जब चोरों को पैसा दे सकते हैं तो गरीबों को क्यों नहीं दे सकते हैं ? राहुल गाँधी ने कहा कि अगर हम सत्ता में आए तो राफेल मामले की जांच की जाएगी और फिर अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी को सजा दी जाएगी. 

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश की आवाम अब चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार में करोड़ों युवा बेरोजगार हुए हैं और ऐसे में पीएम मोदी देश को आगे ले जाने के दावे करते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि बिहार की आवाम मोदी को फिर प्रधानमंत्री नहीं बनने देगी.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी के चुनाव लड़ने पर संकट, भाजपा ने लगाया ब्रिटिश नागरिक होने का आरोप

सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला, कहा- इन्होने अम्बानी और अडानी के लिए ही किया काम

राहुल के लिए प्रचार करने वायनाड पहुंची प्रियंका गांधी, विपक्ष पर साधा निशाना