जब राहुल की रेहड़ी वाली बैठक में लगे मोदी के नारे

Nov 18 2016 12:16 PM
जब राहुल की रेहड़ी वाली  बैठक में लगे मोदी के नारे

नई दिल्ली - एक बैठक में राहुल गांधी के सामने तब हास्यास्पद स्थिति निर्मित हो गई जब वहां भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. दरअसल, दिल्ली में नोटबंदी पर कांग्रेस उपाध्यक्ष देर रात रेहड़ी वालों के बीच चर्चा करने पहुंचे थे .

गौरतलब है कि गुरुवार रात सरोजनी बाजार में रेहड़ी और छोटे कारोबारियों से मिलने राहुल गांधी पहुंचे थे. चूँकि सरोजनी नगर में राहुल गांधी के अचानक पहुंचने पर लोगों की भीड़ लग गई.नोटबंदी पर राहुल गांधी ने लोगों से उनकी राय जानी. तभी मोदी के समर्थन में भीड़ नारे लगाने लगी.ऐसे में राहुल को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. बता दें कि.सरोजनी नगर का यह इलाका दिल्ली में फुटकर का बड़ा बाजार है. यहां रेहड़ी वालों से लेकर बड़े शोरूम तक मौजूद हैं.

याद दिला दें कि इसके पहले भी राहुल नोटबंदी के बाद लोगों की परेशानियों को को समझने के लिए बैंक की लाइन में दो बार लग चुके हैं. तब उन्होंने कहा था कि मैं लाइन में लगना चाहता हूं. लोगों का दर्द बांटने आया हूं.हालांकि सता पक्ष ने इसे एक नौटंकी करार दिया था. वहीँ पीएम मोदी की मां भी नोट बदलवाने के लिए लाइन में लगी थीं. सोशल मीडिया में दोनों मामलों को राजनीति कहा गया था.

बच्चों ने चला दिया 2 हजार का नकली नोट