राहुल गाँधी बोले, न्याय योजना से बेरोज़गारों को मिलेगा सबसे अधिक लाभ
राहुल गाँधी बोले, न्याय योजना से बेरोज़गारों को मिलेगा सबसे अधिक लाभ
Share:

जालोर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दावा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी की प्रस्तावित न्यूनतम आय (न्याय) योजना से सबसे ज्यादा लाभ देश के बेरोजगार युवाओं को होगा।  राहुल ने जालोर जिले में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश के सबसे गरीब पांच करोड़ परिवारों को प्रति माह 6000 रुपये की राशि उनके बैंक खाते में डालने की ऐतिहासिक योजना मुख्य अर्थशास्त्रियों के साथ विचार विमर्श करने के बाद तैयार की है। 

राहुल गाँधी ने कहा है कि इस योजना का लाभ न केवल देश के सबसे गरीब 25 करोड़ नागरिकों को बल्कि किसानों, छोटे दुकानदारों और सबसे ज्यादा बेरोजगार युवाओं को होगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा है कि न्याय योजना के माध्यम से बंटने वाले पैसे से देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर लौटेगी और बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि सत्ता में आने पर कांग्रेस एक वर्ष में 22 लाख युवाओं को वे सरकारी नौकरियों के पद को भरेगी जो फिलहाल खाली हैं।

राहुल ने नोटबंदी और ‘गब्बर सिंह टैक्स’ (जीएसटी) को गरीबों की जेब से पैसा छीनने का ढंग बताते हुए कहा है कि 'गत पांच वर्षों में नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों के साथ नाइंसाफी की है।' राहुल गाँधी ने कहा कि हम अगले पांच सालों में आपके साथ केवल न्याय और न्याय करेंगे।

खबरें और भी:-

पीएम मोदी पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, BJP को कहा भागती जनता पार्टी

शिवसेना-भाजपा भाई-भाई, प्रचंड बहुमत से जीतेगा एनडीए - सीएम फडणवीस

ग़ाज़ीपुर में गरजे अमित शाह, कहा बुआ-भतीजा और राहुल बाबा देश को सुरक्षित नहीं कर सकते


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -