जब राहुल गाँधी ने दिया बाबूलाल गौर को कांग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण

Dec 18 2018 10:15 AM
जब राहुल गाँधी ने दिया बाबूलाल गौर को कांग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण

भोपाल: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की मुलाकात कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से करवाई. बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने गौर को कांग्रेस में आने का निमंत्रण दे डाला. वहीं, बाबूलाल गौर और सिंधिया के बीच भी दिलचस्प बातचीत हुई,  मुलाकात के दौरान गौर ने सिंधिया से कहा कि आप तो अर्जुन हो गए हो, जिसपर सिंधिया ने जवाब दिया कि, आप ही के रास्ते पर चल रहा हूं.

योगी के मंत्री ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, किया 75 जिलों में अनशन का ऐलान

प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी शपथग्रहण वाले दिन इतिहास रच दिया. वे संभवत: पहली ऐसी राज्यपाल बनी हैं, जिसने एक ही दिन में दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पद की शपथ ग्रहण करवाई. पहले उन्होंने भोपाल में कमलनाथ को मप्र के मुख्यमंत्री पद की और शाम को भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करवाई.

उत्तराखंड : अखिलेश यादव ने की सपा की पूरी प्रदेश कार्यकारणी भंग

उल्लेखनीय है कि  र्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं, इस बार भी उन्होंने चुनाव के बाद और मतगणना से पहले एक बड़ा बयान दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला था. इस वीडियो में दिखाई दे रह है कि, जब भोपाल उत्तर से कांग्रेस उम्मीदवार और वर्तमान में कांग्रेस विधायक आरिफ अकील, बाबूलाल गौर से मिलने पहुंचे तो उन्होंने ने आरिफ अकील को बधाई देते हुए कहा 'सरकार बन रही है..आप कैबिनेट मंत्री बन रहे हो...बधाई हो.' आरिफ अकील ने कहा कि वे आशीर्वाद लेने आए थे.

खबरें और भी:-

सिख दंगा: सज्जन कुमार को मिली सजा पर बोले जेटली, दूसरे दोषी को आज सीएम बना रही कांग्रेस

शरद पवार को बार-बार प्रधानमंत्री उम्मीदवार कहना बंद करें : अजीत पवार

जब शपथ ग्रहण समारोह में गहलोत को मोदी ने लगाया था गले...