राहुल गाँधी ने फिर उछाला राफेल मुद्दा, कहा प्रधानमंत्री ने राफेल मामले में चोरी की है

Aug 11 2018 06:15 PM
राहुल गाँधी ने फिर उछाला राफेल मुद्दा, कहा प्रधानमंत्री ने राफेल मामले में चोरी की है

जयपुर: राहुल गाँधी आज जयपुर दौरे पर है, राहुल गाँधी का ये दौरा आगामी चुनाव के लिहाज़ से बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है, जयपुर में रोड शो निकलने के बाद जयपुर के रामलीला मैदान में आवाम को सम्बोधित कर रहे है. अपने भाषण की शुरुआत से ही उन्होंने अपने बीजेपी विरोधी तेवर दिखाने शुरू कर दिए, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 2 करोड़ बेरोज़गारों को नौकरी और हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख और महिला सुरक्षा के जितने वादे किए थे, उनमे से एक भी वे पूरा नहीं कर पाए हैं.

दलितों को लेकर राहुल ने फिर साधा पीएम पर निशाना, कहा ये तथ्य 'मिस्टर 56' को नींद से जगा देंगे

राहुल ने यहां भी राफेल मुद्दे को उठाते हुए कहा कि 56 इंच की छाती के सामने संसद में राफेल की बात उठती है, भ्रष्टाचार पर सवाल पूछे जाते हैं तो उनके डेढ़ घंटे के भाषण में एक मिनट भी इन सवालों के जवाब के लिए नहीं निकलता. प्रधानमंत्री जी ने रफेल में भ्रष्टाचार किया है और चोरी की है, ये आने वाले समय में पूरे हिंदुस्तान को दिख जायेगा. उन्होंने कहा कि एक हवाई जहाज़ के लिए UPA ने 540 करोड़ रु दिए थे, नए कॉन्ट्रैक्ट में नरेंद्र मोदी जी ने स्वयं, एक हवाई जहाज़ को 1600 करोड़ में खरीदा है. हिंदुस्तान की सरकार ने 45000 करोड़ रुपये के कर्ज वाले बिजनेसमैन को ठेका क्यों दिया?  उन्होंने कहा कि मोदी जी सीधे फ्रांस गए उनके साथ अनिल अंबानी थे, अनिल अंबानी जी पर 45000 करोड़ रुपये का कर्जा है. उन्होंने अपनी जिंदगी में एक हवाई जहाज नहीं बनाया है, सिर्फ एक योग्यता है कि वो मोदी जी के मित्र हैं.

एक हिन्दू ने लिखा था पाकिस्तान का राष्ट्रगान

राहुल गाँधी ने कहा कि यूपीए कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिखा था कि हवाई जहाज हिंदुस्तान में बनेगा और उसको बनाने के लिये यहां के युवाओं को नौकरी मिलेगी, नरेन्द्र मोदी जी ने आपसे आपका भविष्य छीना है. अब वो हवाई जहाज हिंदुस्तान में नहीं सीधे फ्रांस में बनेगा और पूरा का पूरा फायदा नरेन्द्र मोदी जी के मित्र अनिल अंबानी जी को मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर हम ये 5 अलग-अलग स्तर वाले गब्बर सिंह टैक्स को बदलकर एक जीएसटी देंगे, हम डीजल और पेट्रोल को भी जीएसटी में डाल देंगे जिससे महंगाई कम होगी. 

ख़बरें और भी:-

NGT ने दिए मस्जिदों की जाँच के निर्देश

भारतीय ध्वज का इतिहास : 112 साल में 6 बार बदला हमारा तिरंगा

15 अगस्त पर होने वाले हैं कई बदलाव, पीएम का भाषण लाएगा नई सौगात

 

?