लोकसभा चुनाव: हरियाणा में बोले राहुल गाँधी, कहा- सारे चोर मोदियों का पीएम मोदी ने दिया साथ
लोकसभा चुनाव: हरियाणा में बोले राहुल गाँधी, कहा- सारे चोर मोदियों का पीएम मोदी ने दिया साथ
Share:

चंडीगढ़ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के यमुनानगर के अंतर्गत आने वाले जगाधरी इलाके में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा है कि भारत के सारे चोर मोदीओं का पीएम मोदी ने साथ दिया है। जनता से वादा करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि पांच वर्ष में 3 लाख 60 हजार रुपये आपके खाते में डालेंगे। सत्ता में आने पर 3 वर्ष तक नए शुरू होने वाले स्टार्टअप को किसी भी प्रकार की इजाजत नहीं लेनी पड़ेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा है कि  जीएसटी ने यमुनानगर और जगाधरी के पॉपुलर और प्लाईवुड उद्योग को बर्बाद कर दिया है। हम सत्ता में आए तो असली जीएसटी लाएंगे। न्यूनतम आय योजना (NYAY) को लेकर राहुल गांधी ने कहा है कि मेरे इस ऐतिहासिक फैसले से पीएम मोदी का चेहरा उतर गया है। हम गरीब लोगों को 'न्याय' देंगे। राहुल ने कहा है कि देश में 20 करोड़ गरीब लोगों की सूची बनाकर उनके बैंक खाते में 72 हजार वार्षिक डाले जाएंगे। 

वहीं चौकीदार चोर है को लेकर राहुल गाँधी एक बार फिर हमलावर दिखे । उन्होंने कहा है कि सभी चौकीदार चोर नहीं हैं। केवल देश का प्रधान चौकीदार ही चोर है। नरेंद्र मोदी ने जनता से 15 लाख रुपए देने का वादा किया था। किन्तु मैं झूठा वादा नहीं करता हूं, मैं कभी झूठ नहीं बोलता हूं। पांच वर्ष में हमारी सरकार 3 लाख 60 हजार ही देगी। इसी दौरान राहुल गांधी की उपस्थिति में चौधरी अकरम खान ने कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण की।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी की एक और सूची, 11 प्रत्याशियों का नाम घोषित

अगर इस देश में बनाए समलैंगिक यौन सम्बन्ध, तो मिलेगी ऐसी सजा कि...

अफ़ग़ानिस्तान में तालिबान का कहर, दो दिन में मारे 17 पुलिसकर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -