हमारी सरकार आई तो पूंजीपतियों की जेब से छीनकर गरीबों को देंगे पैसा - राहुल गाँधी
हमारी सरकार आई तो पूंजीपतियों की जेब से छीनकर गरीबों को देंगे पैसा - राहुल गाँधी
Share:

सिमडेगा: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के चुनाव प्रचार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड पहुंच चुके हैं. उन्होंने झारखंड के सिमडेगा जिले में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने खूंटी के कांग्रेस उम्मीदवार कालीचरण मुंडा के लिए वोट अपील की. साथ ही एनडीए पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को फिर से पीएम नरेन्द्र मोदी पर पूंजीपतियों के लाभ के लिए कार्य करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मालिक जनता है, मोदी नहीं. इसके साथ ही उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि केन्द्र में यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो ‘चोरों’ की जेब से छीनकर प्रति वर्ष पांच करोड़ गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये प्रदान किए जाएंगे. राहुल गांधी गुरुवार को खूंटी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

इसी दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अपने पांच साल के शासन में 15 पूंजीपतियों की जेब में पांच लाख, पचपन हजार करोड़ रुपये डाले हैं, किन्तु कांग्रेस की सरकार बनने पर ऐसा बिलकुल नहीं होगा. उन्होंने कहा कि, उल्टे इन चोरों की जेब से पैसा छीनकर पांच करोड़ गरीब परिवारों के पच्चीस करोड़ लोगों के बैंक अकाउंट में सीधे तीन लाख, साठ हजार करोड़ रुपये पहुंचाए जाएंगे.

खबरें और भी:-

भाजपा नहीं कर रही लोगों की इज्जत, 23 मई को जवाब देगी जनता - प्रियंका गाँधी

नितिन गड़करी बोले- चंडीगढ़ में चलाएंगे डबल डेकर बस

विपक्ष को मिल गया होगा जवाब, कि विदेश यात्रा पर क्यों जाते हैं पीएम मोदी - सुशिल मोदी

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -