रैली में राहुल ने कहा- मेरा नाम 'सावरकर' नहीं जो...

रैली में राहुल ने कहा- मेरा नाम 'सावरकर' नहीं जो...

नई दिल्ली: हाल ही में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार की नीतियों को लेकर हमला किया. उन्होंने कहा कि देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं सरकार को शर्म आनी चाहिए. रेप इन इंडिया वाले बयान को लेकर बीते शुक्रवार को संसद में काफी हंगामा हुआ था और भाजपा ने उनसे माफी मांगने के लिए कहा था. इसपर राहुल ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि गांधी है और मैं सच्चाई के लिए माफी नहीं मांगूंगा.

सूत्रों कि माने तो रैली में कांग्रेस सांसद ने कहा, 'राहुल गांधी कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है. मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा. माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी चाहिए. मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूगा, माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी है. अमित शाह को भी माफी मांगनी है. इस देश की शक्ति अर्थव्यवस्था थी. जिसे मोदी ने नष्ट कर दिया. कालेधन का नाम लेकर झूठ बोला. दुनिया के लोग भारत को सोने की चिड़िया बोलते थे.'

वहीं इस बात पर अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का काम किसी दुश्मन ने नहीं बल्कि प्रधानमंत्री ने किया है. पूरा का पूरा पैसा दो-तीन उद्योगपतियों को थमा दिया है. बड़-बड़े उद्योगपतियों का हजारो करोड़ रुपये माफ कर दिया. हमारे देश की नौ प्रतिशत जीडीपी होती थी जो अब चार प्रतिशत है. हकीकत में देश की जीडीपी 2.5 प्रतिशत है. जीएसटी की वजह से इस देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. हमारे देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया जा रहा है. सत्ता के लिए मोदी सब नष्ट कर रहे हैं. जंहा नागरिकता संशोधन विधेयक पर सरकार को घेरते हुए राहुल ने कहा कि ये लोग बांटने का काम शुरू करते हैं. अरुणाचल जाइये, मिजोरम जाइये देखिए नरेंद्र मोदी ने क्या काम किया है. पूर्वोत्तर जल रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी मार्केटिंग करते हैं. रोज वह टीवी पर दिखाई देते हैं. इसका पैसा कौन दे रहा है. इसका पैसा वो लोग दे रहे हैं जिन्हें नरेंद मोदी आपका पैसा छीनकर दे रहे हैं.

स्थापना दिवसः सुखबीर बादल का तीसरी बार 'शिअद' अध्यक्ष बनना तय, अब भी ढेरों चुनौतियां बाकी

पाक कोर्ट ने ख़ारिज की हाफिज सहित 67 नेताओं की याचिका

दर्दनाक हादसा: वैन-बस में भिड़त, 15 यात्रियों ने खोई अपनी जान