सिसोदिया के बाद हिरासत में लिए गए राहुल गाँधी, कहा: नया हिंदुस्तान बन रहा है
सिसोदिया के बाद हिरासत में लिए गए राहुल गाँधी, कहा: नया हिंदुस्तान बन रहा है
Share:

नई दिल्ली : पूर्व सैनिकों द्वारा वन रैंक वन पेंशन को किया जा रहा आंदोलन एक बार फिर तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। दरअसल पूर्व सैनिक ग्रेवाल द्वारा वन रेंक वन पेंशन के आंदोलन के दौरान आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया। ऐसे में बड़े पैमाने पर नेताओं द्वारा पूर्व सैनिक के परिजन से मिलने का सिलसिला प्रारंभ कर दिया गया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अस्पताल में पूर्व सैनिक के परिजन से मिलने से पहले हिरासत में लेने के बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी हिरासत में लिया गया है।

राहुल गाँधी मृत पूर्व सैनिक के परिजन से मिलने पहुंचे थे, लेकिन उन्हें परिजन से मिलने नहीं दिया गया। बड़े पैमाने पर मीडिया की मौजूदगी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिजन से मिलने का प्रयास किया। मीडिया ने राहुल से बात करने का प्रयास किया लेकिन इस मामले में राहुल ने अधिक कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि ये कैसा लोकतंत्र है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी नया हिंदुस्तान बना रहे हैं। बाद में राहुल गांधी अपने वाहन से वापस लौट गए।

इस बीच खबर है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी पूर्व सैनिक के परिजन से मिलने जा सकते है। इस मामले में केजरीवाल ने कहा कि, मोदी राज में किसान और जवान दोनो आत्महत्या कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने वाले पूर्व सैनिक वन रैंक वन पेंशन को लेकर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर से मिलने जा रहे थे रास्ते में पूर्व सैनिक ग्रेवाल ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। ग्रेवाल को चिकित्सालय में ले जाया गया लेकिन उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जिसके बाद से ही यह माहौल गर्मा गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -