राहुल ने पीएम को दिया तेल की कीमत कम करने का चैलेंज
राहुल ने पीएम को दिया तेल की कीमत कम करने का चैलेंज
Share:

फिटनेस चैलेंज, फिटनेस चैलेंज, फिटनेस चैलेंज अभी इस जुमले की बयार आयी हुई है और हर छोटा बड़ा नेता इसे अपने वीडियों शेयर कर भागीदारी जता रहा है. खेल और सीने जगत की सेलिब्रिटी भी इसमें जुड़ गई है. इसी क्रम में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली द्वारा दिया फिटनेस चैलेंज तो पीएम मोदी ने एक्‍सेप्‍ट कर लिया है. मुद्दों को घुमाने का ये दांव इस बार राहुल गाँधी ने एक दम  सही समय पर भांप लिया है  और इसके बाद राहुल गांधी ने जो नया चैलेंज रख दिया है वह मुश्किलें बढ़ा सकता है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक चैलेंज दिया है. राहुल ने पीएम को पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने को कहा है. राहुल ने ट्वीट किया कि, 'डियर पीएम, यह देख कर खुशी हुई कि आप ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया. यहां मेरी ओर से भी एक चैलेंज है. आप तेल की कीमतों को कम करें, नहीं तो कांग्रेस देश भर में प्रदर्शन करेगी और आपको ऐसा करने को मजबूर करेगी.' बता दें, विराट कोहली ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया था. इसके बाद उन्‍होंने एक वीडियो ट्वीट किया था. वीडियो के कैप्शन में विराट ने लिखा- मैंने राज्यवर्धन सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है और अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई को चैलेंज करना चाहूंगा. 


बता दें कि फिटनेस चैलेंज की शुरुआत राज्यवर्धन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वर्क आउट वीडियो ट्वीट करके की थी. इस चैलेंज के तहत काम करते हुए फिट रहने के लिए सामने वाले को चैलेंज करना होता है और जो भी यह चैलेंज एक्सेप्ट करता है वह किसी और को यही चैलेंज देता है. इस वीडियों के बाद इस क्रम में वीडियों की बाढ़ सी आ गई है. 

टाइगर श्रॉफ ने स्वीकार किया रितिक रोशन का ये चैलेंज

इंडिया फिटनेस चैलेंज पर ट्रोल हुए रितिक रोशन

पीएम मोदी ने स्वीकारी विराट कोहली की फिटनेस चुनौती

कोहली का चेलैंज स्वीकारा, अब पीएम देंगे फिटनेस टेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -