Video : राहुल गाँधी की ऐसी खिल्ली उड़ते तो आपने कभी नहीं देखी होगी
Share:

देश में अगर कोई ऐसा नेता हैं जिसका हर दिन मजाक उड़ता ही रहता है तो ये सुनकर आपके दिमाग में भी एक भी एक ही नाम याद आता होगा और वो नाम हैं राहुल गाँधी. जी हाँ... राहुल का नाम सुनते ही कुछ लोगों को तो हंसी आ जाती होगी. हर दिन सोशल मीडिया पर राहुल के फनी वीडियोस और मेम्स वायरल होते ही रहते हैं. राहुल गाँधी का महक बनाने में सभी को खूब मजे आते हैं. राहुल गाँधी कुछ भी बोले लोग उसे मजाकियां अदांज़ में ले ही लेते हैं.

कभी राहुल गाँधी भी अपने फनी फोटोज या वीडियो देखते होंगे तो या तो उन्हें जोर से गुस्सा आता होगा और या फिर खूब जोर से हंसी आती होगी. राहुल गाँधी को तो कॉमेडी का एक जरिया ही बना दिया गया हैं. लेकिन अपना मजाक बनता देख राहुल ने आज तक कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया हैं.

आज हम आपके लिए राहुल गाँधी का एक ऐसा फनी वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद तो सौ फीसदी आपकी हंसी निकल ही जाएगी और फिर आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी. इस फनी में आप देख सकते हैं इसमें एक पत्रकार राहुल गाँधी से कुछ सवाल कर रहा हैं और राहुल उनके सवाल का मजाकियां जवाब दें रहे हैं. सोशल मीडिया पर राहुल का ये फनी वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. आप भी देखिये ये वीडियो.

इस तरीके को अपनाने के बाद छिपकली कहेगी- उई माँ भागो यहाँ से...

शादी का ख़्वाब जब हकीकत हो जाए तो ऐसा होता है

इस मंदिर में भोले बाबा लगाते हैं सिगरेट के कश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -