VIDEO: राहुल गाँधी के विमान में आई खराबी, कहा - दिल्ली लौटने को मज़बूरी किया गया...

VIDEO: राहुल गाँधी के विमान में आई खराबी, कहा - दिल्ली लौटने को मज़बूरी किया गया...

नई दिल्‍ली: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए देश के विभिन्न हिस्‍सों में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के विमान के इंजन में शुक्रवार को अचानक खराबी आ गई। राहुल गाँधी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। साथ ही यह आरोप भी लगाया कि फ्लाइट के इंजन में खराबी आने के बाद हमें दिल्ली लौटने के लिए विवश कर दिया गया। 

राहुल गाँधी ने कहा कि इस कारण आज देश के अलग-अलग प्रदेशों में होने वाली उनकी बैठकों में देरी हो रही हैं। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि "आज पटना के लिए जा रही हमारी फ्लाइट के इंजन में खराबी आ गई। इसके बाद हमें दिल्‍ली लौटने के लिए विवश किया गया। इसके चलते समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्‍ट्र) में आज की बैठकें देर से आयोजित की जाएंगी। असुविधा के लिए क्षमा याचना।"

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें राहुल गाँधी विमान में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर भी करने के लिए कह रहे हैं। आपको बता दें कि राहुल गाँधी आज बिहार के समस्तीपुर में चुनावी रैली करने के लिए पहुँचने वाले हैं, जहाँ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी ने वाराणसी की जनता से पुछा, मेरी एक इच्छा पूरी कर सकते हो क्या ?

सीताराम येचुरी का आपत्तिजनक बयान, पीएम मोदी और अमित शाह को बताया दुर्योधन-दुशासन

लोकसभा चुनाव: आज समस्तीपुर में चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल, तेजस्वी भी रहेंगे मौजूद