रोड शो के बाद राहुल ने दाखिल किया नामांकन, मौजूद रहा पूरा गांधी-वाड्रा परिवार

Apr 10 2019 05:30 PM
रोड शो के बाद राहुल ने दाखिल किया नामांकन, मौजूद रहा पूरा गांधी-वाड्रा परिवार

अमेठी : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी मां व संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, बहन व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और बहनोई राबर्ट वाड्रा की मौजूदगी में आज अमेठी से लोकसभा चुनाव के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है. इससे पहले राहुल ने अपनी बहन के संग मिलकर अमेठी की सड़कों पर रोड शो किया. वहीं इसके समापन के बाद राहुल ने अपने परिवार के साथ अमेठी के जिला कलेक्ट्रेट में नामांकन भरा. 

कांग्रेस अध्यक्ष ने अमेठी से पर्चा भरने से पहले बहन प्रियंका गांधी औ उनके परिवार के साथ तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया, जो कि हर किसी के आकर्षण का केंद्र रहा. ख़ास बात यह रही कि राहुल गांधी के नामांकन से पहले उनकी मां सोनिया गांधी सहित पूरा परिवार अमेठी में मौजूद रहा, हालाँकि उनकी माँ सोनिया रोड शो में मौजूद नहीं रही. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस रोड शो में काफी भारी मात्रा में जनसैलाब देखने को मिला. रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था. मुंशीगंज से शुरू हुये इस रोड शो में सड़क किनारे कांग्रेस समर्थकों की भारी भीड़ जमा रही और हर कार्यकर्ता के हाथों में कांग्रेस के झंडे मौजूद रहे. आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार दो सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. इनमे एक सीट केरल की वायनाड है तो दूसरी सीट उनकी परंपरागत अमेठी है. 

गडकरी का बड़ा बयान, NDA को फिर मिलेगा बहुमत, मोदी फिर बनेंगे PM

राफेल मामले पर मायावती ने साधा बीजेपी पर निशाना

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं