विजेंदर के मुकाबले में मोदी के नारो से हुआ राहुल गांधी का सामना
विजेंदर के मुकाबले में मोदी के नारो से हुआ राहुल गांधी का सामना
Share:

नई दिल्ली। भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह और ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप के बीच शनिवार को दिल्ली में एक हाईप्रोफाइल फाइट हुई। इसे देखने के लिए कई दिग्गज हस्तियां पहुंची। इनमें बॉलीवुड स्टार्स,क्रिकेटर्स और राजनेता शामिल थे। विजेंदर ने सभी को निजी तौर पर आमंत्रित किया था। इस मुकाबले को देखने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी त्यागराज स्टेडियम पहुंचे। राहुल गांधी जैसे ही स्टेडियम पहुंचे वहां अजीब सा नजारा देखने को मिला। राहुल गांधी के आते ही मोदी-मोदी के नारे लगने लगे।

हालांकि इस तरह के स्वागत के बाद भी राहुल गांधी सामान्य दिखाई दिए और उन्होंने कोई नाराजगी नहीं दिखाई। राहुल गांधी के साथ आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला भी मौजूद थे। मैच खत्म होने के बाद जब शुक्ला स्टेडियम से बाहर निकले तो उन्हें भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा। केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान भी मैच देखने के लिए पहुंचे थे लेकिन किसी बात से नाराज होकर वे चले गए।

विजेंदर ने होप को हराकर खिताब अपने नाम किया। इस मुकाबले को देखने के लिए ओलंपिक पदक विजेता बॉक्सर मैरी कॉम,योगेश्वर दत्त के अलावा क्रिकेटर युवराज सिंह,वीरेन्द्र सहवाग,सुरेश रैना और एक्टर रणदीप हुड्डा व एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी मौजूद थे।

केन्द्रीय खेल मंत्री विजय गोयल और भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन भी स्टेडियम में मौजूद थे। विजेंदर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें फाइट देखने के लिए बुलाया था लेकिन वे नहीं आए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मुकाबला देखने के लिए स्टेडियम आने की बात कही थी लेकिन वे भी दिखाई नहीं दिए। कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी के भी पहुंचने की बात कही जा रही थी लेकिन वे भी नहीं पहुंची।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -