राहुल गांधी ने डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन को दी जन्मदिन की बधाई
राहुल गांधी ने डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने रविवार को कांग्रेस के राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने की लम्बी उम्र की कामना की। सोमवार को अपने अभिवादन में राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "द्रमुक अध्यक्ष श्री एम.के. स्टालिन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपको अच्छे स्वास्थ्य और बहुत-बहुत शुभकामनाएं," पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के अलावा, डीएमके प्रमुख को बधाई देने वालों में पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणस्वामी थे। 

वीसीके प्रमुख थोल थिरुमावलवन। पार्टी द्वारा इच्छुक नौकरी चाहने वालों के लिए गरीब-विरोधी कल्याणकारी गतिविधियों और शिविरों के अवसर पर स्टालिन के इस अवसर को न मनाने के अनुरोध के रूप में चिह्नित किया गया है क्योंकि अनुभवी डीएमके नेता के। अंबजाहन अच्छे स्वास्थ्य को नहीं रख रहे थे। स्टालिन, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता, ने 97 साल के अंबाझगन के अस्पताल में भर्ती होने के मद्देनजर कैडरों से अपना जन्मदिन नहीं मनाने का अनुरोध किया था। 

उन्होंने पार्टी के लोगों से रविवार को फोन नहीं करने के लिए भी कहा था। तमिलनाडु विधानसभा के 234 सदस्यीय चुनाव 6 अप्रैल को एक ही चरण में होंगे और वोटों की गिनती 2 मई को होगी। सत्तारूढ़ AIADMK भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। स्टालिन ने कांग्रेस, वाम दलों, वाइको के एमडीएमके के साथ हाथ मिलाया है। इस बार अभिनेता से नेता बने कमल हसन की पार्टी मक्कल नीथी मैम (एमएनएम) भी मैदान में है।

आखिर क्यों पीएम मोदी ने टीका लगवाने के लिए 'कोवाक्सिन' ही चुनी ?

वैक्सीन लगवाने के बाद बोले पीएम मोदी- 'लगा भी दी, पता ही नहीं चला...'

केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन, PFI को बैन करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -