पीड़ितों से बोले राहुल गांधी- 'त्रासदी में आप अकेले नहीं, हम साथ हैं तो आस है'
पीड़ितों से बोले राहुल गांधी- 'त्रासदी में आप अकेले नहीं, हम साथ हैं तो आस है'
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में बढ़ते कोरोना की वजह से अस्पतालों में लोगों को उपचार के लिए बेड नहीं मिल रहे और ऑक्सीजन की कमी भी काफी हो रही है। ऐसे में कई लोगों ने अपनो को खो दिया है । इस बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ऐसे लोगों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों को मेरी संवेदनाए। इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं। देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है। साथ हैं तो आस है।' दरअसल कोरोना महामारी की दूसरी लहर में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई है, जिसके कारण लोगों को उपचार तक नहीं मिल पा रहा है, उपचार तो दूर अस्पतालों में लोगों को बेड नहीं मिल पा रहा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों के दौरान पूरे देश में कोरोना वायरस के 3.86 लाख से अधिक नए केस सामने आए हैं और इन नए मामलों के साथ अब देश में कुल कोरोना वायरस मामलों की संख्या 1.87 करोड़ के भी पार पहुँच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटों के दौरान देश में कुल 386452 नए कोरोना केस दर्ज किए गए हैं। अब देश में कोरोना के सक्रीय मामलों का आंकड़ा बढ़कर 31.70 लाख के पार हो गया है।

 

बंगलादेश में आपातकालीन उपयोग के लिए चीन के सिनोपार्म वैक्सीन को मिली मंजूरी

जो बिडेन ने भारत के लिए 100 मिलियन की पहली आपातकालीन कोरोना सहायता की प्रदान

दिल्ली से 'रेमडेसिविर' लाकर बांटना चाहते थे भाजपा सांसद, अदालत बोली- रॉबिनहुड न बनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -