शमशेर सुरजेवाला के निधन से कांग्रेस में शोक लहर, राहुल गाँधी ने जताया दुःख
शमशेर सुरजेवाला के निधन से कांग्रेस में शोक लहर, राहुल गाँधी ने जताया दुःख
Share:

जयपुर: कांग्रेस के दिग्गज नेता शमशेर सुरजेवाला का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को देहांत हो गया. पार्टी सूत्रों ने बताया है कि कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के पिता शमशेर सिंह ने 87 वर्ष की आयु में दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके निधन पर दुख प्रकट करते हुए एम्स पहुंचकर रणदीप सुरजेवाला से मुलाकात की.

इसके बाद में राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, शमशेर सिंह सुरजेवाला के देहांत से हमने एक ऐसा लोकप्रिय और सम्मानित कांग्रेसजन खो दिया है जिन्होंने भारत के किसानों और हरियाणा के विकास के लिए अहम योगदान दिया. उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरी संवेदना है. इसी कड़ी में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, पूर्वमंत्री व पूर्व MLA चौ. शमशेर सिंह सुरजेवाला के निधन का समाचार दु:खद है. दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि, भगवान उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें.''

वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ और कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने शमशेर सिंह सुरजेवाला के निधन पर दुख प्रकट किया है. शमशेर सिंह पांच बार MLA चुने गए थे और वह एक बार राज्यसभा सदस्य भी रहे. वह हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री भी रहे. वह हरियाणा कृषक समाज के अध्यक्ष पद पर भी रहे और उन्होंने किसानों के अधिकारों के लिए जंग लड़ी. 

IMF से आई बुरी खबर, देश की GDP को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -