जिस लड़की के साथ राहुल की सगाई की अफवाह उडी वो दरअसल ...

पिछले सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ एक लड़की की फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हुई थी जिसमे कहा गया था कि उनके साथ जो लड़की दिखाई दे रही है उससे उनकी सगाई हो गई है. मगर यह बात अफवाह साबित हुई. दरअसल इस मामले में जिस युवती का जिक्र है वो रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह है जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी के साथ सगाई की खबरों का खंडन किया.

उन्होंने कहा कि राहुल उनके भाई जैसे हैं, वह उन्हें राखी बांधती हैं. राहुल के साथ शादी की ख़बरें अफवाह हैं. अफवाहें तब शुरू हुई जब अदिति सिंह का परिवार सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने 10 जनपथ गया और राहुल और सोनिया के साथ परिवार की तस्वीर सामने आई थी. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की सगाई की तस्वीर कह कर फैलाया गया. अदिति सिंह उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अखिलेश सिंह कि बेटी है और 90 हजार से अधिक मतों के अंतर के साथ रायबरेली सदर से अपना पहला चुनाव जीत चुकी है.

अदिति के पिता अखिलेश सिंह रायबरेली सदर विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके हैं. 29 वर्षीय विधायक को प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी सहयोगियों में से एक माना जाता है. अदिति 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले राहुल गांधी की टीम के प्रमुख सिपाहियों में से है. 

राहुल ने भाजपा के घोषणा पत्र को बताया फेल

राहुल का पीएम पर तंज, भ्रष्ट मंत्रियों पर 5 मिनिट बोलेंगे ?

5 डॉक्टरों की टीम लगी लालू की खिदमत में