राहुल गाँधी के सम्बन्ध में बड़ा खुलासा, रैली से इतर पीएम मोदी के बारे में करते हैं ऐसी बातें

राहुल गाँधी के सम्बन्ध में बड़ा खुलासा, रैली से इतर पीएम मोदी के बारे में करते हैं ऐसी बातें

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपनी कर्नाटक रैली से लौटते समय एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं. चुनावी रैली के बाद राहुल गांधी जनता की प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेसी नेता गुंडु राव से चर्चा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रचार, घोषणा पत्र और पीएम नरेंद्र मोदी के व्यवहार, बेरोजगारी और किसानों की दिक्कतों जैसे तमाम मुद्दों पर वार्ता की.

राहुल गांधी ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है. इस दौरान वह यह कहते हुए दिख रहे हैं कि जनता चौकीदार और राफेल मामले को लेकर बेहद सजग हैं. ये मुद्दे जनता को उत्साहित कर रहे हैं. इसके साथ ही वे कह रहे हैं कि बेरोजगारी और किसान के मामले देश के मुख्य चुनावी मुद्दे हैं. राहुल गांधी कह रहे हैं कि इस बार का लोकसभा चुनाव मुख्य रूप से बेरोजगारी, किसानों की स्थिति, पीएम मोदी के अनिल अंबानी के साथ निजी भ्रष्टाचार के बारे में है और हमारी न्याय योजना के बारे में जनता का रुख सकारात्मक हैं. नोटबंदी और पीएमओ में शक्ति केंद्रित होने की वजह से हालात बेहद खराब हो गए हैं.

इसके बाद गुडुं राव राहुल गांधी से कहते दिख रहे हैं कि कर्नाटक में जनता की प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक थी. इसके बाद वह पीएम मोदी के संबंध में कहते हैं कि वे प्रचार मंत्री हैं न कि प्रधानमंत्री. राहुल गांधी कह रहे हैं कि बेरोजगारी और किसानों के असल चुनावी मुद्दों पर पीएम मोदी को टीवी के समक्ष आने की हिम्मत नहीं है. समझ में नहीं आता है कि वह प्रेस वार्ता क्यों नहीं कर लेते हैं. उनके साक्षात्कार भी स्क्रिप्टेड हैं.  

खबरें और भी:-

जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

आप-कांग्रेस गठबंधन पर से उठ सकता है पर्दा, आज आ सकता है बड़ा फैसला

कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर दिया था विवादित बयान, अब बताया उसका कारण