पंजाब में राहुल गाँधी ने किया वादा, न्याय योजना से पैदा करेंगे रोज़गार
पंजाब में राहुल गाँधी ने किया वादा, न्याय योजना से पैदा करेंगे रोज़गार
Share:

अमृतसर: 2019 लोकसभा चुनाव प्रचार अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है और सभी सियासी दलों ने सातवें चरण के लिए अपनी शक्ति लगा दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज सोमवार को पंजाब के दौरे पर हैं जहां उन्होंने खन्ना में आयोजित की गई एक चुनावी रैली में कहा कि न्याय योजना से देश में रोजगार के अवसर पैदा होंगे। महिलाओं के खाते में पैसा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने वादा किया कि सरकार बनने के पहले वर्ष में 22 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी।

केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पीएम बने और उन्होंने देश के युवाओं को प्रति वर्ष ढेरों नौकरी देने का वादा किया, किन्तु उनके वादे का क्या हुआ। 56 इंच के पीएम ने यह भी वादा किया कि लोगों के बैंक अकाउंट  में 15 लाख रुपए डाले जाएंगे। राहुल गाँधी ने कहा कि न्याय योजना से बड़ी मात्रा में रोजगार पैदा होंगे। 

उन्होंने वादा किया कि सत्ता में आने के एक साल के भीतर 22 लाख खाली पदों को भर दिया जाएगा। युवाओं को पंचायत के माध्यम से रोजगार दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि, 'मैंने पीएम मोदी से खुले में बहस करने का चेलेंज दिया था। केवल 15 मिनट की बहस में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। लेकिन वो मुझसे बहस करने को तैयार ही नहीं होते।

व्यापार समझौते को लेकर असफल रही वार्ता, तो ट्रम्प ने चीन को बताया जिम्मेदार

जो खुद जमानत पर हैं, वो आज मुझे चुन-चुन कर गाली दे रहे हैं - पीएम मोदी

संविधान ना होता तो किसी मंदिर में घंटी बजा रहे होते सीएम योगी - अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -