झारखंड चुनाव: प्रधानमंत्री पर राहुल गाँधी का सबसे बड़ा हमला, कहा- भ्रष्टाचार का प्रतीक है नरेंद्र मोदी
झारखंड चुनाव: प्रधानमंत्री पर राहुल गाँधी का सबसे बड़ा हमला, कहा- भ्रष्टाचार का प्रतीक है नरेंद्र मोदी
Share:

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए यहां के अलग अलग क्षेत्रों में एक के राजनेता एक के बाद एक चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजमहल में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्‍होंने अपने संबोधन में महंगाई का मुद्दा उठाया और मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने नोटबंदी, गब्‍बर सिंह टैक्‍स, जमीन अधिकरण बिल को गरीबों को लूटने का माध्यम बताया।

चुनावी रैली में राहुल गाँधी ने सबसे पहले महंगाई का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस बारे में सबको पता है कि महंगाई बढती जा रही है केवल हमारे प्रधानमंत्री को नहीं मालूम क्‍योंकि वे दूसरी दुनिया में रहते हैं। उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भ्रष्‍टाचारी बताते हुए इल्जाम लगाया कि प्रधानमंत्री गरीबों से पैसा लेकर देश के 15-20 उद्योगपतियों को देते हैं। राहुल गाँधी ने कहा कि, ' यहां के किसान दुखी हैं, मजदूर दुखी हैं, दुकानदार, बेरोजगार युवा दुखी है, किन्तु उद्योगपति खुश है। 15-20 उद्योगपति खुश हैं क्‍योंकि 24 घंटा मोदी उनको पैसा देता है। 

राहुल गाँधी ने इस दौरान नोटबंदी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से गरीबों के जेब से पैसा छीनकर नरेंद्र मोदी ने उद्योगपतियों को दिया। राहुल गांधी ने कहा कि गठबंधन सत्ता में आया, तो किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा। हम अमीरों की सरकार हटाएंगे और गरीबों की सरकार बनाएंगे। उन्‍होंने केंद्र सरकार पर कई इल्जाम लगाए। राहुल गाँधी ने कहा, 'मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं। मेरा काम झूठ बोलना नहीं है। नरेंद्र मोदी भ्रष्‍टाचार का प्रतीक है। नरेंद्र मोदी का मतलब भ्रष्‍टाचार है।'

PoK के राष्‍ट्रपति की गीदड़भभकी, कहा- कश्मीर को भारत से आज़ाद करवाने के लिए युद्ध के अलावा कोई और रास्ता नहीं

पाकिस्तान को अमेरिका ने लताड़ा, F-16 विमानों का न करें गलत उपयोग

भाजपा सांसद रूपा गांगुली का बड़ा खुलासा, कहा- अगर बुर्के में ना भागती, तो 'खान टाइगर' की बेगम बन जाती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -