+

'पीएम मोदी के उद्योगपति मित्रों को दी जा रही है आदिवासियों से छीनी गई जमीन'

'पीएम मोदी के उद्योगपति मित्रों को दी जा रही है आदिवासियों से छीनी गई जमीन'

रांची: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने वादा किया कि अगर झारखंड में कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) महागठबंधन सत्ता में आया, तो सभी किसानों के ऋण माफ कर दिए जाएंगे। राहुल ने यहां विधानसभा चुनाव के दौरान झारखंड में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक, पंजाब, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सत्ता में आई, तो किसानों के ऋण माफ कर दिए गए।

उन्होंने कहा कि अगर इसी प्रकार झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनी तो यहां कि किसानों के भी कर्ज माफ कर दिए जाएंगे। वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित प्रदेशों में आज तक किसानों की ऋण माफी का ऐलान नहीं किया गया है।

राहुल गाँधी ने कहा कि भाजपा सरकार आदिवासियों से जबरदस्ती जमीनें छीनकर उसे पीएम मोदी के उद्योगपति मित्रों को दी जा रही है। गांधी ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन सत्ता में आता है तो सबसे पहले किसानों के ऋण माफ कर दिए जाएंगे। आदिवासियों की जमीन की सुरक्षा की गारंटी दी जाएगी और बेरोजगारी की समस्या का भी निराकरण कर दिया जाएगा।

देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद की 135वीं जयंती आज, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

फडणवीस सरकार ने गुजरात की कंपनी को दिया था करोड़ों का ठेका, सीएम बनते ही उद्धव ने किया रद्द

प्रियंका वाड्रा का ट्वीट, कहा- रेलवे को भी बेचना शुरू कर देगी भाजपा सरकार, क्योंकि इनकी स्किल....