कर्नाटक में दादी के नाम पर राहुल ने माँगा वोट
कर्नाटक में दादी के नाम पर राहुल ने माँगा वोट
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक विधान सभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने प्रचार प्रक्रिया तेज़ कर दी है, कुछ ही दिन पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक का दौरा किया था, जहाँ उन्होंने अपनी पार्टी भाजपा के लिए चुनाव प्रचार किया था. इसके बाद अब कांग्रेस भी कर्नाटक की जनता का दिल जीतने में लग गई है. बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कर्नाटक पहुंच कर आगामी चुनाव में जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील की है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी इंदिरा गांधी का नाम लेकर कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में लोगों से कांग्रेस के लिए वोट मांगा. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "आपने मेरी दादी को बुरे दौर (1977-79) में साथ दिया और यहां 1978 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्हें जीत दिलाई थी." राहुल गाँधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एकजुटता और कड़ी मेहनत के बूते उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी की जीत का भरोसा जताया और लोगों से उनका आशीर्वाद मांगा और कहा कि उन्हें उसी तरह उनकी मदद की अपेक्षा है जिस तरह उन्होंने उनकी दादी को समर्थन दिया था.

इसके साथ ही राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और उनपर झूट बोलने का आरोप लगाया  मोदी भ्रष्टाचार की बात करते हैं जबकि वह खुद भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल गए पार्टी के सदस्यों के साथ मंच साझा करते हैं. राहुल ने हिंदी में दिए अपने 30 मिनट के भाषण में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी. एस. येदियुरप्पा और हीरा कारोबारी नीरव मोदी को जिक्र किया और कहा कि प्रधानमंत्री को उनके भ्रष्टाचार की कोई फिक्र नहीं है.  

विवादों में घिरा सिद्धारमैया का लिंगायत फैसला

राहुल गाँधी आज से कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर

कर्नाटक चुनाव: भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ एक नई पार्टी मैदान में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -