अग्निपथ वापस लेने की जिद पर अड़े राहुल गांधी, केंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
अग्निपथ वापस लेने की जिद पर अड़े राहुल गांधी, केंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा नीत सरकार पर 'नए धोखे' से सशस्त्र बलों को कमजोर करने का इल्जाम लगाया है। राहुल गांधी ने बुधवार (22 जून, 2022) को कहा है कि सरकार को अग्निपथ भर्ती योजना को वापस लेना होगा। राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘चीन की सेना हमारे हिंदुस्तान की धरती पर बैठी है। प्रधानमंत्री जी, सच्ची देशभक्ति सेना को मज़बूत करने में है, लेकिन आप एक ‘नए धोखे’ से सेना को कमज़ोर कर रहे हैं। देश के भविष्य को बचाने के इस आंदोलन में, हम युवाओं के साथ हैं। मैं फिर कह रहा हूं, आपको ‘अग्निपथ’ वापस लेना ही होगा।'

बता दें, अग्निपथ योजना और नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा राहुल गांधी से की जा रही पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने सोमवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर ‘सत्याग्रह’ किया। नेशनल हेराल्ड केस में ED ने मंगलवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से पांचवें दिन पूछताछ की थी। दिल्ली पुलिस ने ED दफ्तर और कांग्रेस हेडक्वार्टर की तरफ जाने वाले कई रास्तों बैरिकेडिंग की थी और कई रूटों पर यातायात को परिवर्तित कर दिया था। 

वहीं, प्रदर्शन के कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा से महिला पुलिस कर्मियों से तीखी बहस हो गई थी। जिसमें अलका लांबा सड़क पर लेटी हुईं रोती दिखाई दी थीं। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने महिला पुलिस कर्मियों पर मारपीट का इल्जाम लगाया था। कांग्रेस ने ED पर गैर कानूनी तरीके पार्टी के नेताओं की छवि धूमिल करने के लिए कुछ चुनिन्दा मीडिया घरानों को पूछताछ की सूचनाएं देने का इल्जाम लागया है।

राष्ट्रपति चुनाव: यशवंत सिन्हा की पत्नी को ही उम्मीद नहीं कि जीतेंगे उनके पति, कहा- भाजपा का कैंडिडेट अच्‍छा

आजमगढ़ और रामपुर में मतदान जारी, उपचुनाव में किस करवट बैठेगा ऊँट ?

इस्तीफा देने के लिए माने CM उद्धव लेकिन रख डाली ये बड़ी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -