मानहानि मुकदमाः कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, कहा - आवाज दबाने की कर रहे हैं कोशिश
मानहानि मुकदमाः कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, कहा - आवाज दबाने की कर रहे हैं कोशिश
Share:

सूरतः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी अपने खिलाफ चल रहे मानहानि मामले में सूरत के लोकल अदालत में पेश हुए। उनके खिलाफ लोकसभा चुनाव के दौरान 'सभी चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं' दी गई टिप्पणी को लेकर मानहानी का मामला दर्ज है। इसी मामले की सुनवाई के लिए वो सूरत कोर्ट में पेश हुए। इस मामले की सुनवाई 10 दिसंबर तक टाल दी गई है।

राहुल गांधी ने पेशी के बाद इसे लेकर एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा, ' मैं अपने राजनीतिक विरोधियों द्वारा मेरे खिलाफ दायर मानहानि मामले में पेश होने के लिए सूरत में हूं, मुझे चुप कराने के लिए वे बेताब हैं। मैं उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं जो मेरे साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए यहां एकत्र हुए हैं। इसे लेकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा, 'उन्हें तलब किया गया था इसलिए वह यहां आए हैं। कानून को अपना काम करने दें। हम देखेंगे कि अदालत कब निर्णय लेगी। जज जो कहेंगे वही किया जाएगा।

राहुल गांधी के खिलाफ आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मानहानि का मुकदमा दायर किया गया था। वह शुक्रवार को दोपहर 3 बजे व्यक्तिगत रूप से अहमदाबाद में इसी तरह के एक अन्य मामले में पेश होंगे। राहुल गांधी महाराष्ट्र में 13 और 15 अक्टूबर को और 14 अक्टूबर को हरियाणा में चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने नीरव मोदी और ललित मोदी का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर आम चुनावों के दौरान निशाना साधा था। 

राफेल की शस्‍त्र पूजा को लेकर कांग्रेस नेताओं ने बोला राजनाथ सिंह पर हमला

महाराष्ट्र चुनाव: शिवसेना को करारा झटका, बड़ी संख्य में पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी

बीजेपी के स्वामी ने सीएम नीतीश कुमार को चेताया, गठबंधन को लेकर दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -