नेशनल हेराल्ड : यह मामला बदले की राजनीति का परिणाम
नेशनल हेराल्ड : यह मामला बदले की राजनीति का परिणाम
Share:

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड के सन्दर्भ में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दो दिन के भीतर दूसरी मर्तबा प्रधानमंत्री कार्यालय पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा इस मसले पर कानूनी प्रक्रियाएं PMO के जरिये संचालित की जा रही हैं.’ मिडिया ने जब राहुल गांधी से यह सवाल की 'क्या नेशनल हेराल्ड का मामला बदले की राजनीति का परिणाम है, तो राहुल ने यह दावा किया, ‘इसका संचालन प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ ओर किया जा रहा है.’ कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा की, ‘न्यायिक प्रणाली में हम सभी का विश्वास है और हम इसका बेहद सम्मान करते है. इसमें एक कानूनी प्रावधान है. राहुल ने कहा की 'यह गैर-लाभकारी संगठन है और इससे किसी भी प्रकार की पूंजी नही ली जा सकती है.’


जब पत्रकारों ने राहुल गांधी से यह पूछा की क्या वह जमानत के लिए अर्जी देंगे, तो उन्होंने जवाब दिया, ‘अब 19 दिसंबर को देखना है क्या होता है.’ देश की राजधानी दिल्ली की एक न्यालय ने 8 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को निर्देश दिया था कि दोनों 19 दिसंबर को नेशनल हेराल्ड मसले में व्यक्तिगत तौर पर उपस्थित हो. 

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 2016 के असम विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर राज्य में लगातार चौथी बार अपनी सरकार बनाने का विश्वास जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी दिखाएगी कि असम में कौन अपनी सरकार बनाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -