राहुल ने किया रोहित की मौत को लेकर मोदी पर हमला
राहुल ने किया रोहित की मौत को लेकर मोदी पर हमला
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला किया गया है। जिसमें उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की विफल विचारधारा को लोगों पर लादने को लेकर उन्होंने भाजपा नेतृत्व और केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं। दलित विद्यार्थी रोहित वेमुला को शासकीय तंत्र द्वारा कुचल डाला गया। राहुल ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान को लेकर निशाना साधा इस दौरान उन्होंने कहा कि रोहित दलित नहीं था।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि एफटीआईआई के विद्यार्थियों के आंदोलन को दबा दिया गया। तो जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को पीट दिया गया। आखिर यह इस कारण हो रहा है क्योंकि देश के युवाओं पर विचारधारा थोपने का प्रयास किया जा रहा है। रोहित ने आरोप लगाते हुए कहा था कि विश्वविद्यालयों और आईआईटी संस्थानों में शिक्षा व्यवस्था को ध्वस्त करने का प्रयास किया जा रहा है। रोहित द्वारा आरोप लगाया गया कि विश्वविद्यालयों और आईआईटी संस्थानों में शिक्षा प्रणाली को समाप्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय युवा को कुचलना ठीक नहीं है। रोहित वेमुला जैसे विद्यार्थी प्रत्येक स्कूल, काॅलेज आदि स्थानों पर मिल जाऐंगे। यूपीए की महत्वाकांक्षी मनरेगा योजना के 10 वर्ष पूर्ण होने पर सांसद राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति शिक्षा व्यवस्था के लिए ठीक नहीं है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -