बच्चे को कराटे की सही टेक्निक बताते नजर आए राहुल गांधी, कहा- 'देश तबाह हो सकता है'
बच्चे को कराटे की सही टेक्निक बताते नजर आए राहुल गांधी, कहा- 'देश तबाह हो सकता है'
Share:

भारत जोड़ो यात्रा के 57वें दिन आज यानी गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ तेलंगाना के रुद्रराम से यात्रा की शुरूआत कर दी है। जी हाँ और इस दौरान राहुल गांधी के साथ कार्यकर्ताओं का बड़ा जमावड़ा दिखाई दे रहा है। वहीं इस यात्रा में नौसेना के पूर्व अध्यक्ष एडमिरल रामदास व उनकी पत्नी ललिता रामदास भी शामिल हुईं। आप देख सकते हैं कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर आज की यात्रा की कुछ तस्वीरें व वीडियो पोस्ट किए हैं।

जी हाँ और इसमें राहुल गांधी एक बच्चे को कराटे की सही टेक्निक सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कांग्रेस ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'टेक्निक गलत हो तो देश तबाही के रास्ते पर चला जाता है, ये तो बच्चों के भविष्य का सवाल ठहरा।' आप सभी को बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा में स्प्रिटिंग, पुश-अप्स करना, एक टैंक पर चढ़ना, बच्चों को अपने कंधों पर ले जाना, रोजाना 25 किमी पैदल चलना, उनकी फिटनेस सुर्खियों में रही है। जी हाँ और बच्चे के साथ राहुल गांधी का क्रिकेट खेलना और सड़क पर दौड़ लगाना सभी को हैरान कर चुका है।

T20 के 'शिखर' पर चमक रहे सूर्या, ताजा ICC रैंकिंग में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ को पछाड़ा

आपको याद हो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान 2 नवंबर को हैदराबाद के पटनचेरुवु में एक बच्चे के साथ क्रिकेट खेला था और उसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने बीते बुधवार को कहा कि राहुल गांधी को पीछे की सीट से गाड़ी चलाना या अपने अधिकार का दावा करना पसंद नहीं है और उनका सबसे बड़ा मूल्य कांग्रेस के लिए एक वैचारिक कम्पास की भूमिका निभाना होगा।

लूट करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, 24 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

‘अदालत को मौलानाओं के आगे सरेंडर नहीं करना चाहिए’, केरल हाईकोर्ट ने मुस्लिम महिलाओं को दिया ये अधिकार

सर्दियों के बावजूद जंगलों में लगी आग, 2 दिनों में सामने आई पांच घटनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -