खराब मौसम के कारण रद्द हुआ राहुल गांधी का अलवर दौरा
खराब मौसम के कारण रद्द हुआ राहुल गांधी का अलवर दौरा
Share:

जयपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज होने वाला अलवर दौरा स्थगित हो गया है। राहुल बुधवार को अलवर गैग रेप पीड़िता से मिलने आने वाले थे। दिल्ली में मौसम खराब होने के कारण राहुल के हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी गई। अलवर जिले के थानागाजी में पति को बंधक बनाकर विवाहिता से गैंगरेप मामले में सियासत गरमाई हुई है। मामले में लगातार हो रही राजनीतिक बयानबाजी के बीच राहुल बुधवार को गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात करने थानागाजी आने वाले थे।

बंगाल हिंसा पर बोले अमित शाह,...तो मैं ज़िंदा नहीं बचता

जावड़ेकर ने साधा निशाना 

जानकारी के मुताबिक राहुल के अलवर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उनके साथ रहने वाले थे। राहुल को बुधवार को हेलीकॉप्टर से थानागाजी पहुंचने का कार्यक्रम था । इसके लिए मंगलवार को पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में अस्थाई हेलीपैड का निर्माण किया गया। वहीं,राहुल के अलवर दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उन पर निशाना साधा है। जावड़ेकर ने कहा, 'मुझे पता चला कि राहुल गांधी दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अलवर आने वाले हैं। मैं कहना चाहूंगा कि वे कोई स्पष्टीकरण नहीं दें, सीधा मुख्यमंत्री का इस्तीफा लें।' उन्होंने मतदान के चलते कांग्रेस सरकार पर दुष्कर्म की घटना को छिपाने का आरोप लगाया।

हंगामे के बाद बोले, शाह- दीदी को जितनी प्रताड़ना करना हो करे, जनमत उनके खिलाफ जा रहा है

जानकारी के लिए बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रैलियों में अलवर कांड को लेकर कांग्रेस सरकार को घेर चुके हैं। पीएम ने बसपा सुप्रीमो मायावती से राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन लेने की मांग भी की थी। वहीं, मायावती ने इस मामले में कहा था कि थानागाजी रेप प्रकरण पर बसपा नजर बनाए हुए है। उचित समय में फैसला लेंगे। 

नितीश कुमार के बयान का जवाब देते हुए कुछ ऐसा बोले तेजस्वी

अब से कुछ देर बाद वाराणसी में शुरू होगा प्रियंका का रोड शो

हंगामे के बाद ममता ने साधा बीजेपी पर निशाना, बताया- असंस्कारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -