सपा-बसपा गठबंधन पर बोले राहुल - हमें कम आंकना एक भूल

Jan 09 2019 09:55 AM
सपा-बसपा गठबंधन पर बोले राहुल - हमें कम आंकना एक भूल

लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले ही राजनितिक हलचल तेज हो गई है। इस दौरान दो दिवसीय सऊदी यात्रा से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बातचीत के दौरान कुछ कहा है. दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को बताया कि वह उत्तर प्रदेश में पार्टी की काबिलियत को लेकर आश्वस्त है और उन्हें कम आंकना एक भूल होगी।

चीन में भारत के नए राजदूत बने विक्रम मिस्त्री

मुख्य लक्ष्य मोदी को हराना

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार राहुल का यह बयान सपा-बसपा के बीच लोकसभा चुनाव से पहले सीटों के बंटवारें के दो दिन बाद आया है। गठबंधन के सवाल पर पहली बार बोलते हुए राहुल ने बताया कि ऐसी कई दिलचस्प चीजें हैं जो पार्टी उत्तर प्रदेश में कर सकती है और यह लोगों के लिए चौंकाने वाला होगा। साथ ही राहुल ने कहा कि हमारा मुख्य लक्ष्य नरेंद्र मोदी को हराना है। ऐसे कई राज्य है जहां हम मजबूत स्थिति में हैं और भाजपा को सीधी टक्कर दे रहे हैं। 

परमाणु सशस्त्र देशो के बीच युद्ध 'आत्मघाती' कदम साबित होगा : इमरान खान

गठबंधन की संभावना

प्राप्त जानकारी अनुसार राहुल ने कहा की महाराष्ट्र, झारखंड, और बिहार जैसे राज्यों में गठबंधन की संभावना बनी है और हम गठबंधन के फॉर्मूले पर काम कर रहे हैं। हमारी पार्टी विचारधारा की पार्टी है और हम विचारधारा के आधार पर चुनाव लड़ते हैं। कई ऐसी रोचक चीजें हैं जो कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में कर सकती है और हम इस पर काम कर रहे हैं। 

सवर्ण आरक्षण पर बहस जारी, मुस्लिमों और इसाईओं को भी मिलेगा लाभ

मानव तस्करी की डरावनी हकीकत से पर्दा उठाती संयुक्त राष्ट्र की यह रिपोर्ट

मोदी सरकार ने बढ़ाया राज्यसभा का सत्र, नाराज़ विपक्ष ने कहा हमसे क्यों नहीं पुछा ?