राहुल गांधी ने डेनियल मेदवेदेव को ग्रैंड स्लैम खिताब के लिए दी बधाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को टेनिस स्टार डेनियल मेदवेदेव को अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने के लिए बधाई दी। ट्विटर पर पोस्ट साझा करते हुए, राहुल गांधी ने लिखा, "बधाई हो, डेनियल मेदवेदेव, अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने के लिए।"

जोकोविच के बहुत सारे मुद्दे नंबर 2-रैंक वाले मेदवेदेव के साथ थे, जिन्होंने अपने 6-फुट -6 (1.98-मीटर) फ्रेम का इस्तेमाल सब कुछ का पीछा करने के लिए किया और प्रतीत होता है कि सहज ग्राउंडस्ट्रोक के साथ जवाब दिया - जिस तरह से जोकोविच दुश्मनों को कम करते हैं और सुपुर्दगी परोसने वाला पिनपॉइंट। वह रोजर फेडरर और राफेल नडाल के साथ 20 प्रमुख खिताबों के साथ बंधे हुए हैं। जोकोविच फ्लशिंग मीडोज के हार्ड कोर्ट पर छह जीत के साथ रिकॉर्ड की बराबरी करने वाले इकतीसवें ग्रैंड स्लैम फाइनल में पहुंचे। लेकिन उसे वह आखिरी चीज नहीं मिली जिसकी उसे जरूरत थी। वह रोजर फेडरर और राफेल नडाल के साथ 20 प्रमुख खिताबों के साथ बंधे हुए हैं।

रूस के डेनियल मेदवेदेव ने यूएस ओपन पुरुष एकल फाइनल में दुनिया के नंबर एक नोवाक जोकोविच को हराकर रविवार को अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता। डेनियल मेदवेदेव ने सेमीफाइनल में फेलिक्स ऑगर-अलियासिम को 6-4, 7-5, 6-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

एलआईसी मेगा आईपीओ: ऑफर के प्रबंधन के लिए 10 मर्चेंट बैंकर करेगा नियुक्त

आज से देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे इंडियन रेलवे के लाखों कर्मचारी, ये है वजह

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -