राहुल गांधी के इशारे पर राम मंदिर का 'भूमि पूजन' रोकने की मांग ? सामने आया सच
राहुल गांधी के इशारे पर राम मंदिर का 'भूमि पूजन' रोकने की मांग ? सामने आया सच
Share:

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को होने वाले भूमि पूजन पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका इलाहाबाद उच्च न्यायालय में दाखिल करने वाले साकेत गोखले, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के करीबी बताए जाते हैं. राहुल गांधी के साथ साकेत की कई तस्वीरें भी मौजूद हैं. साकेत गोखले ने राहुल गांधी के काफी सारे ट्वीट भी रिट्वीट किए हैं.

बताया जा रहा है कि साकेत गोखले ने राहुल गांधी के इशारे पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करके भूमि पूजन पर रोक लगाने की मांग की है. 5 अगस्त को पीएम मोदी भूमि पूजन के लिए अयोध्या पहुंचने वाले हैं।  एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए साकेत गोखले ने भूमि पूजन को कोरोना महामारी के अनलॉक-2 की गाइडलाइन का उल्लंघन करार दिया है. अपनी याचिका में भी साकेत गोखले ने यही दलील दी है. साकेत ने याचिका के माध्यम से मांग की है कि भूमि पूजन में तीन सौ लोग जुटेंगे, जो कि कोविड के नियमों के विरुद्ध होगा.

साकेत गोखले ने इलाहाबाद उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को लेटर PIL भेजी है. साकेत ने लेटर पिटीशन के माध्यम से भूमि पूजन के कार्यक्रम पर रोक लगाने की मांग की गई है. याचिका में कहा गया कि भूमि पूजन कार्यक्रम होने से कोरोना वायरस के फैलने का खतरा है, यूपी सरकार केंद्र के दिशानिर्देश में छूट नहीं दे सकती है.

रिलायंस ने रचा नया इतिहास, 13 लाख करोड़ के पार पहुंचा मार्केट कैपिटल

नौ जुलाई तक चलाई गई स्पेशल ट्रेनों में बड़ी संख्या में मजदूर पहुंचे घर

वेतन कटौती पर बोली एयर इंडिया - हमारे किसी कर्मचारी की नौकरी नहीं जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -