राहुल गांधी ने यहां पर मनाई दिवाली, वीडियो शेयर कर बोले- दिवाली को और खास...

नई दिल्ली: ट्विटर पर राहुल गांधी ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वो तमिलनाडु के कुछ विद्यार्थियों के साथ डिनर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी ने कन्याकुमारी विद्यालय के लोगों के साथ दीपावली मनाई। राहुल जब इस वर्ष के आरम्भ में तमिलनाडु में थे तब उन्होंने सेंट जोसेफ मैट्रिक हायर सेकेंडरी विद्यालय का दौरा किया था। बातचीत का एक वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने बताया कि उस यात्रा ने उनकी दीपावली को और विशेष बना दिया।

वही चर्चा के चलते राहुल से पूछा गया कि यदि वह प्रधानमंत्री बनते हैं तो उनका पहला सरकारी आदेश क्या होगा। कांग्रेस नेता का तुरंत उत्तर महिला आरक्षण था। उन्होंने कहा कि यदि कोई मुझसे पूछे कि एक चीज क्या है जो आप अपने बच्चे को सिखाएंगे, तो मैं बोलूंगा कि नम्रता। क्योंकि विनम्रता से समझ आती है। प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्य ने किसान संघर्ष में राहुल, प्रियंका की हिस्सेदारी की प्रशंसा की। रात के खाने के लिए, राहुल ‘तमिलनाडु के अपने दोस्तों’ के लिए कुछ विशिष्ट दिल्ली भोजन का इंतजाम करना चाहते थे। 

साथ ही कांग्रेस नेता ने रात के खाने में छोले-भटूरे एवं कुल्फी परोसने के लिए बोला। यह वही विद्यालय था जहां उन्होंने इस वर्ष मार्च में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले दौरा किया था तथा पुश-अप चैलेंज लिया था। उन्होंने चर्चा का वीडियो ट्वीट कर बोला कि सेंट जोसेफ मैट्रिक के मित्रों के साथ बातचीत और रात का खाना खाया। उन्होंने बताया कि संस्कृतियों का संगम हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है तथा हमें इसे संरक्षित रखना चाहिए।

रूस समेत इस देश में बढ़ा कोरोना का आतंक, तेजी से बढ़ रहा मृतकों का आंकड़ा

अगस्त में पाकिस्तान का दौरा कर सकते है तालिबान के विदेशी मंत्री

इमरान सरकार पर विपक्ष ने कसा तंज, कहा- ''पाकिस्तान को हर क्षेत्र में सबसे पिछड़ा...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -