प्रियंका का राजनीति में आना उनका फैसला होगा
प्रियंका का राजनीति में आना उनका फैसला होगा
Share:

हमीरपुर : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों उत्तरप्रदेश के दौरे पर हैं। वे यहां पर किसान यात्रा लेकर उत्तरप्रदेश के लोगों के बीच हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर कहा है कि वे प्रियंका गांधी पर ही सबसे अधिक विश्वास रखते हैं। उनका कहना है कि प्रियंका का ही निर्णय होगा कि उन्हें राजनीति में किस तरह से आना हैं राजनीति में यदि उन्हें आना होगा तो उनपर कोई दबाव नहीं होगा।

दरअसल एक प्रतिष्टित समाचर पत्र समूह को राहुल ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी पर वे सबसे अधिक विश्वास रखते हैं। वे स्वयं भी यह चाहते हैं कि प्रियंका राजनीति में आकर कांग्रेस ज्वाईन करें। हालांकि इसके लिए प्रियंका गांधी पर किसी तरह का दबाव नहीं है। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राहुल ने कहा कि पीएम मोदी झूठ बोलने की मशीन की तरह ही हैं।

नरेंद्र मोदी जी झूठ बहुत बोलते हैं इतना ही नहीं वे किसानों पर ध्यान नहीं देते हैं। उनकी सरकार उद्योगपतियों का ध्यान रखने वाली सरकार है। मोदी ने झूठ बोलने का प्रशिक्षण आरएसएस से लिया है। गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की रैली राहुल गांधी के नेतृत्व मे चल रही है। यह रैली 39 जिलों में जाएगी। इस यात्रा के साथ खाट पंचायत आयोजित होगी। जिसमें किसानों से खाट पर बात की जा रही है।

खांडू का खुलासा : सोनिया ने नहीं दिया था समय

खाट ले जाने वाले चोर, मगर बैंक का धन ले जाने वाले डिफॅाल्टर क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -