दालों का रेट बढ़ाकर प्रधानमंत्री विदेशी दालों की दावते उड़ा रहे है
दालों का रेट बढ़ाकर प्रधानमंत्री विदेशी दालों की दावते उड़ा रहे है
Share:

पूर्वी चंपारण: बिहार में अपनी एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की सरकार व नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के मोतिहारी के अरेराज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा की भारत में दालों के मूल्य में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. प्रधानमंत्री विदेशी दालों की दावते उड़ा रहे है. राहुल ने कहा की बीजेपी के मेक इन इंडिया का शेर किसी को भी नौकरी नही दे सका है. तथा मोदी ने कहा था की न खाने दूंगा न खाऊंगा, मुझे अब पता चला की मोदी यह बात दाल के लिए कर रहे थे. तभी भारत में दाल 200 रूपये किलो तक पहुंच गई है.

में मोदी जी से पूछना चाहता हु की आखिरकार भारत में कितने लोगो को रोजगार मिला है. आज भारत में एक हिंदुस्तानी को दूसरे हिंदुस्तानी से लड़ाया जा रहा है. हरियाणा में हुई दो दलित बच्चो की जला देने की घटना पर राहुल ने कहा की हरियाणा में बीजेपी की सरकार है तथा वहां के सीएम को दलित का दर्द जानने की जरा सी भी फ़िक्र नही है. 

तथा मेरे जाने के बाद ही सीएम को पीड़ित परिवार से मिलने की सुध मिली. इस तरह मोतिहारी के अरेराज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर अनगिनत कटाक्ष किये.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -