फिर मोदी सरकार पर भड़के राहुल गाँधी, पूछा- 'अच्छे दिन आ रहे हैं?'
फिर मोदी सरकार पर भड़के राहुल गाँधी, पूछा- 'अच्छे दिन आ रहे हैं?'
Share:

नयी दिल्ली: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर से PM मोदी पर तंज कसा है। जी दरअसल उन्होंने देश में तेजी से बढ़ रही गरीबी की एक सर्वे रिपोर्ट शेयर की है और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'जो पहले मध्यवर्ग में थे, अब ग़रीब हैं जो पहले ग़रीब थे, अब कुचले जा रहे हैं, कहां गए जो कहते थे अच्छे दिन आ रहे हैं?' आप देख सकते हैं इस ट्वीट को शेयर करते हुए राहुल जिस खबर का हवाला दे रहे हैं उसमें एक सर्वेक्षण रिपोर्ट है जिसमें कहा गया है कि 'भारत में बीते आठ साल में जितनी तेजी से गरीबी की संख्या बढ़ी है, उतनी तेज वृद्धी आजतक नहीं देखी गई।'

जी दरअसल देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आमजनता इस समय परेशान है। भले ही सरकार महंगाई पर लगाम कसने के दावे कर रही है, लेकिन यह दावे सच्चाई से कोसों दूर हैं। इस समय आसमान छूती जा रही महंगाई के कारण लोग परेशान है और उनके घरों का बजट बिगड़ चुका है। इस समय बाजार में दाल, सब्जियों, सरसों तेल, दूध, कपड़ा, रसोई गैस के लगातार बढ़ रहे दाम ने आमजन की कमर तोड़ दी है।

आप सभी को यह भी बता दें कि बीते कई दिनों से राहुल गांधी लगातार देश में बढ़ रही महंगाई और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र को निशाने पर ले रहे हैं। बीते कल ही उन्होंने रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि 'PM मोदी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फेल है।' बीते कल उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए यह दावा भी किया था कि LPG के दाम बढ़ने से लाखों ऐसे परिवार हैं जिन्हें चूल्हा फूंकने को मजबूर होने पड़ रहा है।

बिग बॉस 15 के फैंस को तगड़ा झटका, माइशा अय्यर के बाद ये शख्स होगा घर से बाहर

पति के साथ दो जमाइयों ने मिलकर किया पत्नी संग दुष्कर्म और फिर...

बेटियों की शादी के बाद अकेले पड़े अनिल कपूर, शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -