राहुल ने कहा- झूठ के सहारे राजनीति करते है मोदी
राहुल ने कहा- झूठ के सहारे राजनीति करते है मोदी
Share:

नई दिल्ली :  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर कहा है कि वे झूठे है और झूठ के ही सहारे राजनीति कर रहे है। राहुल ने मोदी पर ओर भी हमला बोला है। इन दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल यूपी में चुनावी शंखनाद के साथ ही कांग्रेस की जमीन तैयार करने में जुटे हुये है।

कानपुर शहर में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुये मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी झूठ तो बोलते ही है, देश के लोगों के बीच जहर भी घोलने का काम मोदी द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने मोदी से कहा है कि वे अपने दो साल के कार्यकाल का हिसाब जनता को दे।

लड़ाई कराते है मोदी

राहुल ने कहा कि मोदी एक दूसरे को लड़वाने का काम करते है। हरियाणा में जाटों को आपस में वे लड़वा चुके है तो वहीं अन्य प्रदेशों में भी लोगों के बीच जहर घोलकर आपस में संघर्ष करवाने से मोदी बाज नहीं आते है। राहुल ने यह भी कहा कि यदि मोदी लोगों को किये गये वादे पर खरे उतरते तो आज देश की बात ही कुछ होती।

राहुल ने रेल बजट को समाप्त करने पर भी मोदी सरकार पर तंज कसा और कहा कि मोदी कुछ भी फैसला ले रहे है, रेल बजट को समाप्त करने के लिये मोदी ने किसी से सलाह मशविरा नहीं किया है। राहुल ने कहा कि यदि मोदी सरकार रेल बजट को समाप्त कर रही है तो फिर इसकी जगह किसान बजट को लाना चाहिये।

लालू ने कहा जोकर हैं राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -