यूपी के प्रचार में दाढ़ी वाले राहुल
यूपी के प्रचार में दाढ़ी वाले राहुल
Share:

लखनउ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार में राहुल गांधी दाढ़ी और मूंछ में दिखाई देंगे। दरअसल यूपी कांग्रेस ने प्रचार-प्रसार के लिये जिस तरह के पोस्टर्स, बैनर लगवाये है, उन सभी में राहुल दाढ़ी में दिखाई दे रहे है।

कांग्रेस पदाधिकारियों का कहना है कि राहुल गांधी के इस नये लुक के कारण कांगे्रस को चुनाव में फायदा मिलेगा। राहुल के दाढ़ी-मूंछ वाली तस्वीर का फायदा कांग्रेस को कितना मिलेगा, यह तो आने वाला समय ही बतायेगा, लेकिन कांग्रेसियों की यदि माने तो राहूल दाढ़ी मूंछ में और अधिक अच्छे नजर आते है।

प्रशांत के दिमाग की उपज-

यूपी चुनाव में कांग्रेस हर हाल में जीत दर्ज कराकर सत्ता पर काबिज होना चाहती है। इसके लिये कांग्रेस ने प्रशांत किशोर को जिम्मेदारी दी है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही सोनिया गांधी का रोड शो आयोजित करवाया था और इसमें उन्हें सफलता भी मिली थी। प्रशांत किशोर के ही दिमाग की उपज राहुल के नये लुक वाले फोटो है।

परिपक्व दिखाई देते है-

बताया गया है कि राहुल की छबि अभी तक नौसिखये नेता के रूप में ही बनी हुई है, इसलिये कांग्रेस अब उनकी छबि को बदलना चाहती है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि दाढ़ी मूंछ में राहुल गांधी परिपक्व दिखाई देते है और इसका फायदा भी कांग्रेस को चुनाव के दौरान मिलेगा।

मोदी के गढ़ को भेदने के लिये राहुल उतरेंगे मैदान में

राहुल पर साधा संघ ने निशाना, कहा- अब तो मांग लो माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -